‘BJP के बड़े नेताओं को सलटाने का काम कर रहे मोदी…’ डोटासरा ने साधा भाजपा पर निशाना

Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने शुक्रवार को भाजपा नेताओं पर व्यंग्यात्मक लहजे में निशाना साधा।

Govind Singh Dotasara 8 | Sach Bedhadak

Lok Sabha Election 2024 : अलवर। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) ने शुक्रवार को भाजपा नेताओं पर व्यंग्यात्मक लहजे में निशाना साधा। डोटासरा मालाखेड़ा में कांग्रेस प्रत्याशी ललित यादव के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा पीएम मोदी (PM Narendra Modi) से लेकर सीएम भजनलाल (CM Bhajan Lal Sharma) , वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) और बाबा बालकनाथ (Baba Balak Nath) पर जमकर व्यंग्य किया। उन्होंने प्रदेश सरकार पर चुटकी लेते हुए कहा कि चुनाव के बाद सीएम भजनलाल की कुर्सी तो जाने वाली है। डोटासरा ने कहा कि मोदी बड़े नेताओं को निपटाने में लगे हैं। अलवर के सांसद रहे बाबा बालकनाथ को एमएलए बनाकर छोड़ दिया। उनको अब आगे एमएलए लायक भी नहीं छोड़ेंगे।

अब चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी भूपेंद्र यादव को सलटाने के लिए यहां भेजा है। उन्होंने कहा कि देखिए पर्ची सरकार कैसे बनी। सब विधायकों को बुला लिया। दिल्ली से राजनाथ सिंह आए। वसुंधरा राजे को पर्ची दी। वसुंधरा राजे ने पर्ची देखी और उनकी हवाई उड़ गई। राजनाथ सिंह की तरफ देखा भी नहीं। एक ने भी ताली नहीं बजाई। तब राजनाथ ने कहा कि कोई और नाम थोड़े ही आएगा, ताली तो बजा दो। डोटासरा ने कहा कि बाइक और स्कूटर वाले को हेलिकॉप्टर दे दिया।

यह खबर भी पढ़ें:-‘कोई कांग्रेस का प्रचार करता मिला तो एक्शन होगा’ मदन दिलावर की BJP कार्यकर्ताओं को चेतावनी

अब मुख्यमंत्री घूम-घूमकर तीन काम करते हैं। हर जगह जाकर कहते हैं ईआरसीपी लागू कर दी। इधर, आठवीं व दसवीं का पेपर आउट होने लग गया। ईआरसीपी का एमओयू सीएम के पास नहीं है, वो झूठ बोल रहे हैं। इस ईआरसीपी से 13 जिलों को पानी नहीं मिलने वाला है।

जल्दी-जल्दी काम करो, कुर्सी जाने वाली है

डोटासरा ने कहा कि सीएम पेपर लीक मामले में कहते हैं कि हम धीरे-धीरे पेपर लीक से जुड़े बड़े लोगों की तरफ बढ़ रहे हैं। मैंने कहा कि जल्दी-जल्दी काम करो। लोकसभा के बाद कुर्सी जाने वाली है। मुख्यमंत्री को चुनौती देते हुए उन्होंने कहा कि आ जाइए ये डोटासरा खड़ा है। जो जहर खाएगा वही मरेगा। इनकी जबान फिसल रही है। कहते हैं 2025 में 25 की 25 सीट आ गई।

अरे भई अभी तो 2024 के चुनाव चल रहे हैं। डोटासरा ने वाकिया सुनाते हुए कहा कि एक दिन मैं भरतपुर में था। उस दिन सीएम अजमेर में थे। आईएएस व आरएएस के तबादले की लिस्ट निकली थी। सीएम के सीएस ने कहा कि आईएएस व आरएएस की लिस्ट निकली है। तब सीएम ने सीएस से पूछा कि अपने भी लोगों के नाम हैं या नहीं। इसलिए कहते हैं पर्ची के बने हुए मुख्यमंत्री दिल्ली के आदेश को ही मानते हैं।

अबकी बार राजस्थान में बोलेंगे मोरिया

डोटासरा ने कहा कि अबकी बार राजस्थान में मोरिया बोलेंगे। भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव को यहां मोदी ने सलटाने के लिए भेजा है। जैसे पहले बाबाजी को सलटा दिया। 8 लोकसभा सीट वाले एमपी को एमएलए बना दिया और अगली बार एमएलए भी नहीं रहने देंगे। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र बचाने के लिए कांग्रेस पार्टी व इंडिया गठबंधन को जिताओ, वरना ये आरक्षण भी खत्म करेंगे और आगे चुनाव भी नहीं होंगे। नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली बने हैं। हमारी इज्जत का सवाल है कि ललित यादव को एमपी बनाओ।

यह खबर भी पढ़ें:-‘मैं वादा करता हूं, चुनाव जीता तो…’ खाचरियावास ने जयपुर की जनता से किया बड़ा वादा!