IPL 2024 : Virat Kohli ने Rinku Singh को गिफ्ट की ये खास चीज, KKR के बैटर का रिएक्शन हुआ वायरल

IPL 2024 : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में 59 गेंद में 83…

rinku singh 01 17 | Sach Bedhadak

IPL 2024 : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में 59 गेंद में 83 रन की शानदार पारी खेली थी। उनका इस टूर्नामेंट में लगातार दूसरा अर्धशतक है। हालांकि उनकी इस तूफानी पारी के बावजूद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। वहीं मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली ने केकेआर के बल्लेबाज रिंकू सिंह को खास गिफ्ट दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:- RR vs DC : आउट होने के बाद Rishabh Pant ने की शर्मनाक हरकत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

कोहली ने रिंकू को गिफ्ट में दी ये खास चीज
आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले विराट कोहली ने मैच के बाद रिंकू सिंह को एक खास गिफ्ट किया है, जिसकी तस्वीरें केकेआर के बल्लेबाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। वही रिंकू सिंह ने भी विराट कोहली को बैट गिफ्ट में देने के लिए धन्यवाद दिया है। रिंकू सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर कोहली के साथ की तस्वीर शेयर की है और लिखा,”भैया बैट गिफ्ट देने और सलाह के लिए धन्यवाद।

आईपीएल 2024 में विराट कोहली शानदार फॉर्म में है। उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ 77 रन की मैच विनर पारी खेली थी और कोलकाता के खिलाफ भी 83 रन बनाए। इसके साथ ही विराट आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। तीन मैचों में 181 रन बनाकर उन्होंने ऑरेन्ज कैप पर कब्जा कर लिया है।

केकेआर ने आरसीबी को 7 विकेट से हराया
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के 183 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए नाइट राइडर्स ने 16.5 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाकर जीत हासिल की है। श्रेयस अय्यर 39 और रिंकू सिंह 5 रन बनाकर नाबाद लौटे। वेंकटेश अय्यर ने 50, सुनील नरेन ने 47 और फिल सॉल्ट ने 30 रन की शानदार पारियां खेलीं।