Asia Cup 2023 : पाकिस्तान जाने की खबरों को जय शाह ने किया खारिज, टूर्नामेंट को लेकर दिया ये बड़ा बयान

Asia Cup 2023 : भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) सचिव जय शाह ने एशिया कप को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बुधवार को उन…

Jay shah 01 1 | Sach Bedhadak

Asia Cup 2023 : भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) सचिव जय शाह ने एशिया कप को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बुधवार को उन सभी रिपोर्टों को खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया था कि वह एशिया कप 2023 के लिए पाकिस्तान का दौरा करेंगे। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबि, जय जय शाह ने कहा, मैं इस बात से सहमत नहीं हूं। यह केवल स्पष्ट गलत संचार है। संभवत: जानबूझ कर या शरारतवश किया गया है। मैं पाकिस्तान का दौरा नहीं करुंगा।

यह खबर भी पढ़ें:- ICC ODI WC 2023 : CAB ने वर्ल्ड कप के मैचों की लिस्ट की जारी, जानिए भारत-पाकिस्तान की टिकट की प्राइस

jay shah | Sach Bedhadak

बता दें कि इससे पहले मंगलवार को बीसीसीआई सचिव शाह और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) प्रमुख जका अशरफ ने डरबन में चल रही आईसीसी बैठक के इतर मुलाकात की, जहां दोनों ने एशिया कप और वर्ल्ड कप 2023 पर विचार-विमर्श किया था। कहा जा रहा है कि अमित शाह ने एशिया कप मैचों के लिए पड़ोसी देश का दौरा करने के अशरफ के निमंत्रण को कबूल कर लिया है।

Jay shah 02 | Sach Bedhadak

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के चेयरमैन और आई

हालांकि, आईपीएल चेयरमैन और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) में बीसीसीआई के सीईसी प्रतिनिधि अरुण धूमल ने भी इन खबरों का खंडन किया है। उन्होंने कहा, यह सभी खबरें हैं, बिल्कुल झूठी हैं। इसी बीच एशिया कप टूर्नामेंट की हाइब्रिड व्यवस्था बनी रहेगी, जहां पाकिस्तान 4 चार मैचों की मेजबानी करेगा। वहीं श्रीलंका सभी नॉकआउट और फाइनल सहित 9 मैचों की मेजबानी करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *