IPL 2024 : Rishabh Pant को लेकर Ricky Ponting का बड़ा बयान, सुनकर खुशी से झूम उठेंगे फैंस

IPL 2024 : दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने टीम इंडिया विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर बड़ा बयान…

Pant 01 3 | Sach Bedhadak

IPL 2024 : दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने टीम इंडिया विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि ऋषभ पंत आईपीएल 2024 में हर मैच खेलने को लेकर तैयार हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि अभी यह तय करना बाकी है कि वह टीम की कप्तानी करेंगे या केवल विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर खेलेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:– WTC 2023-25 Points Table: टीम इंडिया को डब्ल्यूटीसी में बम्पर फायदा, नंबर 1 पर पहुंचने के लिए एक कदम दूर रोहित एंड कंपनी!

बता दें कि 26 वर्षीय क्रिकेटर ऋषभ पंत 30 दिसंबर 2022 को अपने गृहनगर रूड़की जाते वक्त एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे। इस हादसे की वजह से उनकी सर्जरी भी हुई और तब से लेकर अब तक वो एक्शन से बाहर हैं। फिलहाल बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिहैब से गुजर रहे हैं।

pant 011 | Sach Bedhadak

पंत अपनी रिकवरी में अच्छी प्रगति कर रहे हैं। आईपीएल 2024 के लिए उनका फिट होना प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की एक अच्छी संभावना के रूप में देखा जा रहा है। रिकी पोंटिंग ने कहा, ऋषभ को पूरा भरोसा है कि वह वापसी के लिए तैयार हैं। हालांकि, उनका रोल क्या होगा हम अभी इसको लेकर निश्चित नहीं हैं। मगर मैं गारंटी देता हूं कि अगर मैंने अब उससे पूछा तो वह कहेगा, मैं हर मैच खेलने के लिए तैयार हूं और कीपिंग के साथ-साथ नंबर 4 बल्लेबाजी करूंगा।

पोंटिंग ने कहा कि अगर पंत आईपीएल 2024 में अधिक से अधिक मैच खेलते हैं, तो यह कैपिटल के लिए एक बोनस होगा। आईपीएल 2024 मार्च के आखिरी सप्ताह से शुरू होने की संभावना है और कैपिटल्स पिछले सीजन में नौवें स्थान पर रहने के बाद बेहतर प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हैं।