IPL 2024 : Marcus Stoinis की बल्लेबाजी को लेकर KL Rahul का बयान, कहीं दिलछूने वाली बात

IPL 2024 : चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) पर लगातार दो जीत हासिल करने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul)…

kl rahul 01 15 | Sach Bedhadak

IPL 2024 : चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) पर लगातार दो जीत हासिल करने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने इस जीत को खास बताया है। उन्होंने मार्कस स्टॉयनिस (Marcus Stoinis) की जमकर तारीफ की है। उन्होंने मार्कल स्टॉयनिस को देते हुए कहा है कि उन्होंने ना केवल पावर हिटिंग की बल्कि स्मार्ट बैटिंग भी की है।

यह खबर भी पढ़ें:- IPL 2024 : MI का प्लेऑफ में पहुंचने का समीकरण बिगड़ा, कोहली का ऑरेंज और बुमराह का पर्पल कैप पर कब्जा

केएल राहुल ने मैच के बाद कहा है कि ऐसे में मैच को जीतना हमेशा ही बहुत खास होता है। दोनों टीमों ने कम से कम 210 के स्कोर बनाया था। हम अधिकतर मैच में पीछे थे, इसी वजह से यह जीत और भी खास हो जाती है। इसका पूरा श्रेय स्टॉयनिस को जाता है। उन्हें बाहर से बल्लेबाजी करना देखता सुखद था। उन्होंने ना केवल पावर हिटिंग की बल्कि स्मार्ट बैटिंग भी की।

KL rahul 02 1 | Sach Bedhadak

उन्होंने कहा, चेन्नई सुपर किंग्स ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। मुझे नहीं लगा था कि यह पिच 200 रनों वाली है। उन्होंने हमारे गेंदबाजों पर दबाव बनाया और फिर जिस प्रकार से स्टॉयनिस ने बल्लेबाजी की, वो काबिल ए तारीफ है। स्टॉयनिस को ऊपर भेजने के पीछे हमारी योजना यही थी कि पावरप्ले में हमें एक पावर हिटर की जरूरत थी। पिछले कुछ सालों में आईपीएल का प्रारूप बदला है, मैं अपने गेम पर काफी काम कर रहा हूं।

पिछले पांच मैचों में तीन हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स अंक तालिका में पांचवें स्थान पर खिसक गया है, जबकि टूर्नामेंट में पांचवी जीत के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) अब चौथे स्थान पर है। वहीं आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स की पॉइंट टेबल में पहले नंबर पर है। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) 10 पॉइंट के साथ दूसरे नंबर पर है।