RCB vs KKR : कोहली और गंभीर की दुश्मनी खत्म, दोनों ने एक-दूसरे को लगाया गले, देखें Video

RCB vs KKR : विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच चल रही दुश्मनी अब खत्म हो चुकी है। कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स…

virat kohli 42 1 | Sach Bedhadak

RCB vs KKR : विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच चल रही दुश्मनी अब खत्म हो चुकी है। कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच गुरुवार को खेले गए मैच में दोनों एक-दूसरे के गले मिलते दिखाई दिए। इसके बाद कयास लगाए जा रहे है कि दोनों दिग्गजों के बीच सुलह खत्म हो गई है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 17वें सीजन के 10वें मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाए। इसके जवाब में कोलकाता ने 19 गेंदों के शेष रहते हुए लक्ष्य हासिल कर लिया। केकेआर इस जीत के साथ अंक तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। टीम के खाते में 4 अंक हैं जबकि आरसीबी 2 अंक के साथ छठे पायदान पर पहुंच गई है।

यह खबर भी पढ़ें:- RR vs DC : आउट होने के बाद Rishabh Pant ने की शर्मनाक हरकत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

कोहली ने खेली 83 रनों की तूफानी पारी
कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने केकेआर के खिलाफ अपने आईपीएल करियर का 52वां शतक लगाया था। इस दौरान किंग कोहली ने 59 गेंदों का सामना करते हुए 4 छक्कों और 4 चौकों की मदद से 83 रनों की तूफानी पारी खेलकर अपनी टीम को समानजनक स्कोर तक पहुंचाया। टाइम आउट के दौरान कोलकाता के मेंटर गौतम गंभीर ने विराट कोहली को भी गले लगाया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कोहली और गंभीर की दुश्मनी हुई खत्म
बता दें कि स्ट्रेटजिक टाइम आउट के दौरान जब सभी खिलाड़ी एक-दूसरे से मिल रहे थे तभी गौतम गंभीर ने विराट कोहली की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया और उन्हें गले लगाया। इस दौरान दोनों दिग्गजों के बीच कुछ बातचीत हुई, हालांकि दोनों हंसते दिखाई दिए। यह नजारा देखकर स्टेडियम के बैठे फैंस में खुशी की लहर दौड़ उठी।