IPL 2024 : आईपीएल फैंस की हुई बल्ले-बल्ले, Jio इस खास प्लान में दे रहा है खूब सारा डेटा फ्री, 3 महीने तक उठाएं आनंद

IPL 2024 : आईपीएल 2024 के 17वें सीजन का आगाज 22 मार्च से हो चुका है। इस टूर्नामेंट में 10 टीमों के बीच कड़ा मुकाबला…

ipl 01 6 | Sach Bedhadak

IPL 2024 : आईपीएल 2024 के 17वें सीजन का आगाज 22 मार्च से हो चुका है। इस टूर्नामेंट में 10 टीमों के बीच कड़ा मुकाबला होगा। दुनियाभर में आईपीएल का क्रेज होता है और इस साल भी फैंस इसका इंतजार ब्रेसब्री से कर रहे थे। जिओ ने एक इवेंट में ऑफिशियल स्ट्रीमिंग पार्टनर Jio Cinema अपने यूजर्स को मुक्त आईपीएल 2024 ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की ऑफर कर रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:- IPL 2024 : आईपीएल मैच का मजा होगा दोगुना, यूजर्स यहां फ्री में देख सकेंगे लाइव

यह बात हम सभी जातने है कि हर किसी का घर बैठकर टीवी पर मैच देखना मुमकिन नहीं है, इसलिए रास्ता-चलते फोन पर मैच का आनंद लेना ज्यादा आसान है। कुछ लोगों को फोन पर मैच देखने के लिए इंटरनेट डेटा की टेंशन हो जाती है, लेकिन इसका समाधान भी जियो सिनेमा लेकर आ गया है।

जियो ने यूजर्स के लिए एक खास प्लान लेकर आया है जिससे कि आईपीएल फैंस खुशी से झूम उठेंगे। जियो.कॉम से मिली अपटेड के मुताबिक ग्राहको को 749 रुपए वाले प्लान पर क्रिकेट ऑफर मिल जायेगा।

jio Cinema 01 | Sach Bedhadak

20 जीबी डेटा मिलेगा फ्री
जियो के 749 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डेटा दिया जाता है। इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की है। बता दें कि जियो यूजर्स को पहले इस प्लान में 180 जीबी डेटा मिलता था, लेकिन इस ऑफर के तहत यूजर को 200 जीबी डेटा मिल रहा है। इस ऑफर के तहत इस पैक में 20 जीबी एक्सट्रा दिया जा रहा है। प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा दिया जाता है। इसके साथ ही प्लान इस पैक में यूजर्स को जियोटीवी, जियोसिनेमा, जियोक्लाउड भी मुक्त में दिया जाता है।