IPL 2024 : आईपीएल मैच का मजा होगा दोगुना, यूजर्स यहां फ्री में देख सकेंगे लाइव

IPL 2024 : अगर आप भी क्रिकेट देखने को शौकीन हैं तो आईपीएल 2024 सीजन देखने के लिए तैयार हो जाए। आईपीएल सीजन का आगाज…

ipl 01 5 1 | Sach Bedhadak

IPL 2024 : अगर आप भी क्रिकेट देखने को शौकीन हैं तो आईपीएल 2024 सीजन देखने के लिए तैयार हो जाए। आईपीएल सीजन का आगाज आज से होना है। ऐसे में आईपीएल सीजन के सभी मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और ब्रॉडकास्ट को लेकर अपडेट होना भी जरूरी है। फैंस आईपीएल सीजन 17 के सभी मैच फ्री में देख सकते है।

यह खबर भी पढ़ें:-IPL 2024 New Rules : नए नियमों से आईपीएल का घमासान होगा रोमांचक, अंपायर और गेंदबाजों को मिलेगी राहत की सांस

यहां फ्री में देखे आईपीएल 2024 के सभी मैच
क्रिकेट देखने के शौकीन लोगों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है, क्योंकि आईपीएल सीजन के सभी मैच फ्री में देख सकते है। आईपीएल 2024 के सभी मैच आप जियो सिनेमा ऐप पर फ्री में देख सकते हैं। जियो सिनेमा ऐप पर मैच फ्री में देखे जा सकेंगे।

आईपीएल सीजन को आप कई भाषाओं में देखने की सुविधा मिल रही है। इसके अलावा, जियो सिनेमा (Jiocinema.com) वेबसाइट पर भी मैच देखा जा सकेगा।

ipl 02 | Sach Bedhadak

मैच लाइव ब्रॉडकास्टिंग का समय
आईपीएल 2024 की लाइव ब्रॉडकास्टिंग स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर प्रसारित होगी। मैच भारतीय समयनुसार दोपहर 3:30 बजे शुरु होंगे। वहीं दूसरा मैच 7.30 बजे से खेला जाएगा। हालांकि, एक दिन में एक मैच होता है यह शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। बता दें कि इस टूर्नामेंट का पहला मैच सीएसके और आरसीबी के बीच खेला जायेगा। आज का पहला मैच चेन्नई में होगा और रात 8 बजे शुरु होगा। इस सीजन के सभी मैच कुल 12 जगहों पर खेले जायेगे।