श्रद्धा कपूर कर बैठी प्यार, परिवार से मिली मंजूरी, जानें कौन हैं वो खुशनसीब शख्स

राहुल मोदी से प्यार कर बैठी श्रद्धा कपूर। परिवार से मिली प्यार की मंजूरी। साथ घूमने और फोटो खिंचाने के लिए हुई कंफर्टेब्ल।

Shraddha kapoor | Sach Bedhadak

Shraddha Kapoor: शक्ति कपूर की इकलौती बेटी श्रद्धा कपूर ने छोटी सी उम्र में बॉलीवुड में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। जल्दी ही फिल्म ‘स्त्री 2’ में नजर आएंगी। लेकिन इससे पहले वह रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में है। कहा जा रहा है कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को प्यार करने के लिए परिवार से मंजूरी मिल गई है।

चर्चा कि श्रद्धा कपूर फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के राइटर राहुल मोदी को प्यार कर रही हैं। हाल ही में दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। हालांकि, श्रद्धा कपूर ने मोदी राहुल के साथ फोटो नहीं खिंचाई। वह अकेले ही पोज देती नजर आई। लेकिन अब वह राहुल मोदी के साथ रिश्ता किसी से छिपाना नहीं चाहती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Snake Venom case: एल्विश यादव के फैंस के लिए राहत की खबर, कोर्ट ने यूट्यूबर को दी जमानत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी के बीच रिश्ता काफी स्ट्रॉन्ग है। अब यह कपल अपने रिलेशनशिप को किसी से छिपाना नहीं चाहता है। दरअसल, दोनों का रिश्ता अब इस मुकाम पर पहुंच चुका है कि एक-दूसरे के साथ काफी कम्फर्टेबल नजर आते हैं।

परिवार से भी मंजूरी मिली

श्रद्धा कपूर अब राहुल मोदी के साथ फोटो क्लिक कराने के लिए भी कंफर्टेबल हैं, क्योंकि श्रद्धा के प्यार को उससे परिवार से भी मंजूरी मिल गई है। यानि शक्ति कपूर को श्रद्धा की चॉइस पर कोई आपत्ति नहीं है। हालांकि, शुरुआत में श्रद्धा और राहुल मोदी एक-दूसरे के साथ घूमने में सहज नहीं थे। फिलहाल दोनों अपने रिलेशनिशप को लेकर श्योर हैं। दोनों का परिवार भी उन्हें पसंद करता है।

प्रोफेशनल लाइफ

श्रद्धा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह पिछली बार रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में नजर आई थीं। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था। अब वह जल्द ही फिल्म ‘स्त्री 2’ में नजर आने वाली हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-तृप्ति डिमरी ने ‘भूल भुलैया 3’ के लिए ठुकराई साउथ की बड़ी फिल्म, कियारा की एंट्री