IPL 2023 : Virat Kohli ने जड़ा 103 मीटर लंबा गगनचुंबी छक्का, Plessis का मजेदार रिएक्शन हुआ वायरल, देखें Video

IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन में गुरुवार रात को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच मुकाबला…

Virat Kohli 7 | Sach Bedhadak

IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन में गुरुवार रात को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच मुकाबला खेला गया। वही विराट कोहली (Virat Kohli) और फाफ डु प्लेसिस (Faf Du Plessis) की शानदार पारी के बदौलत बैंगलोर ने हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया है। इस मुकाबले में विराट कोहली ने आईपीएल सीजन का छठा शतक जड़ा है। विराट कोहली ने 9वें ओवर में हैदराबाद के तेज गेंदबाज नीतीश रेड्डी की गेंद पर 103 मीटर लंबा गगनचुंबी छक्का जड़ा। जिसका नजारा देखकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस भी चौक गए है। सोशल मीडिया पर प्लेसिस का रिएक्शन खूब वायरल हो रहा है।

यह खबर भी पढ़ेंं:- IPL 2023 : Ravi Shastri का बड़ा बयान, वनडे विश्व कप के स्क्वॉड में शामिल हो सकते हैं ये 3 युवा खिलाड़ी

virat Kohli 6 | Sach Bedhadak

कोहली ने जड़ा 103 मीटर लंबा छक्का

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने कमाल का प्रदर्शन किया है। इस पारी के दौरान उन्होंने एक छक्का ऐसा जड़ा, जिसे देखकर आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस के होश उड़ गए और उनके रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है।

कोहली ने गुड लेंथ गेंद को अच्छी टाइमिंग से खेलकर गगनचुंबी छक्का जड़ा है। यह छक्का 103 मीटर लंबा था। विराट कोहली के इस तकड़े शॉट को देखकर फाफ डुप्लेसिस भी हैरान रह गए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कोहली ने जड़ा आईपीएल का छठा शतक

विराट कोहली ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार पारी खेली। उन्होंने अपने आईपीएल करियर का छठा शतक जड़ा है। उन्होंने 63 गेंदों का सामना करते हुए 12 चौके और 4 छक्कों की मदद से 100 रनों की तूफानी पारी खेली है। इसके साथ में ही कोहली आईपीएल में सबसे अधिक शतक मारने वालों के मामले में क्रिस गेल की बराबरी करली है। इस जीत के साथ आरसीबी ने प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को कायम रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *