IPL 2023 : KKR के इस बल्लेबाज का हार्दिक पांड्या ने किया अपमान, वीडियो देखकर फैंस ने लगाई फटकार

IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस (GT) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 7 विकेट से हरा दिया…

gurbaj | Sach Bedhadak

IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस (GT) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 7 विकेट से हरा दिया है। हार्दिक पांड्या की अगुवाई में गुजरात ने 8 मैचों में से 6 मुकाबले जीत चुकी है और प्वाइंट टेबल में 12 अंक के साथ टॉप पर पहुंच गई है। लेकिन हार्दिक पांड्या अपनी एक गलती के कारण विवादों में आ गए है। इस मुकाबले में केकेआर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए है। टीम के लिए रहमानुल्लाह गुरबाज ने 81 रनों की तूफानी पारी खेली थी। जवाब में गुजरात टाइटंस ने 17.5 गेंदों पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

रहमानुल्लाह गुरबाज पर गुस्सा हुए हार्दिक पांड्या
अफगानी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबज आईपीएल 2020 में गुजरात टाइटंस का भाग थे। लेकिन आईपीएल 2023 में वो कोलकाता नाइट राइडर्स में चले गए। इस मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हार्दिक बहुत गुस्से में नजर आ रहे है। यह पहली पारी के 13वें ओवर का मामला है। हार्दिक पांड्या गेंदबाजी कर रहे थे और पहली गेंद पर गुरबाज ने छक्का जड़ दिया। इसके बाद वो नॉन स्ट्राइकर एंड पर पंड्या को कुछ कहने की कोशिश कर रहे हैं। इसके बाद रनअप पर लौटते हुए पांड्या उन पर गुस्सा होते दिखाई आ रहे है। इसके बाद वो अंपायर से भी इसके बारे में शिकायत करते हुए दिखाई आए।

यह खबर भी पढ़ेंं:- IPL 2023 : SRH को लगा बड़ा झटका, मैच विनर खिलाड़ी हुआ टूर्नामेंट से बाहर

hardik Pankya | Sach Bedhadak

हार्दिक पांड्या की हरकत से नाराज हुए फैंस
गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या की इस हरकत से फैंस काफी नाराज दिखाई दे रहे है। वहीं एक फैंस ने कमेंट में कहा है कि आप इस प्रकार की के व्यवहार से भारतीय टीम के लिए कुछ भी नहीं जीत सकते हो। वहीं दूसरे फैंस ने कहा कि हार्दिक पांड्या अब घमंडी हो गए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *