IPL 2023 : Varun Chakraborty के चक्रव्यूह में फंसे फाफ डू प्लेसिस, नरेन ने लगाई कोहली की लंका, देखें Video

IPL 2023 : कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2023 के 10वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 81 रनों से हरा दिया है। बता दें…

Varun 01 | Sach Bedhadak

IPL 2023 : कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2023 के 10वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 81 रनों से हरा दिया है। बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 204 रन बनाए। वहीं टीम के लिए सबसे ज्यादा रन शार्दुल ठाकुर (68) ने बनाए। इनके अलावा रहमानुल्लाह गुरबाज (57) और रिंकू सिंह (46) ने रनों का योगदान दिया। वहीं जवाब में आरसीबी ने 17.4 ओवर में 123 रनों पर सिमट गई। आरसीबी के खिलाफ सबसे ज्यादा विकेट केकेआर के स्पिनर से लिया है। वहीं मैच में वरुण चक्रवर्ती और सुनील नरेन ने विराट कोहली और फाफ डू प्लेसिस का विकेट लेकर मैच का पासा ही पलट दिया।

यह खबर भी पढ़ें:- CSK vs LSG: ऋतुराज गायकवाड़ के सुपर SIX से इनामी कार हुई डैमेज, देखें Video

चक्रवर्ती के चक्रव्यूह में फंसे फाफ डू प्लेसिस, देखें Video
केकेआर के लक्ष्य का पीछा करने उतरे आरसीबी के ओपनर बल्लेबाज विराट कोहली और फैक डु प्लेसी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। लेकिन सुनील नरेन ने विराट कोहली की लंका लगा दी, क्योंकि विराट कोहली सुनील नरेन की गेंद पर कुछ समझ नहीं पाए और बोल्ड हो गए। वहीं वरूण चक्रवती ने फाफ डू प्लेसिस को अपने चक्रव्यूह में फंसाते हुए उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं वरूण चक्रवती ने 3.4 ओवर में 15 रन देकर 4 विकेट लेने में सफल रहे है। वहीं सुनील नरेन ने भी कमाल की गेंदबाजी की

kkr 1 | Sach Bedhadak

जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
कोलकाता नाइट राइडर्स: रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, मनदीप सिंह, नितीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन, टिम साउदी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु: फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, माइकल ब्रेसवेल, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक, शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, डेविड विली, मोहम्मद सिराज, कर्ण शर्मा और आकाश दीप।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *