टी-20 सीरीज के लिए आयरलैंड रवाना हुई भारतीय टीम, BCCI ने बुमराह सहित इन खिलाड़ियों की फोटोज की शेयर

भारतीय टीम आगामी तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए मंगलवार को आयरलैंड के लिए रवाना हो गई है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने कप्तान…

bcci 6 1 | Sach Bedhadak

भारतीय टीम आगामी तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए मंगलवार को आयरलैंड के लिए रवाना हो गई है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने कप्तान जसप्रीत बुमराह सहित कई खिलाड़ियों की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में जसप्रीत बुमराह, उपकप्तान गायकवाड, प्रसिद्ध कृष्णा, रिंकू सिंह और वाशिंगटन सुंदर शामिल हैं।

यह खबर भी पढ़ें:- Virat Kohli का रिकॉर्ड तोड़ेगा ये युवा खिलाड़ी, टी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ मचाई तबाही

bcci 7 | Sach Bedhadak

आयरलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज
वेस्टइंडीज दौरे के बाद भारतीय टीम आयरलैंड दौरे पर तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी। इस सीरीज की शुरुआत 18 अगस्त से होगी। तीनों टी20 मैच मलाहाइड में खेले जायेंगे। भारत की यह टीम आईपीएल स्टार्स से सजी होगी। इस सीरीज में रिंकू सिंह को भी शामिल किया गया है।

1 साल बाद वापसी करेंगे बुमराह
तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह करीब एक साल के बाद भारतीय टीम में वापसी कर रहे हैं। वो पीठ दर्द के चलते एनसीए में रिहैब प्रक्रिया से गुजर रहे थे। बुमराह ने न्यूजीलैंड में अपनी बैक सर्जरी भी करवाई थी। बुमराह ने आखिरी मैच 25 सितंबर 2022 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हैदराबाद में खेला था।

भारतीय टीम का स्क्वॉड
यशस्वी जयसवाल, तिलक वर्मा, ऋतुराज गायकवाड (उपकप्तान), रिंकू सिंह, संजू सैमसन (विकेटकीपर), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, प्रसिद्ध कृष्णा, जसप्रीत बुमराह (कप्तान), अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार और आवेश खान।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *