IND vs SA : केपटाउन में ऐतिहासिक जीत के बाद रोहित शर्मा का बड़ा बयान, भारतीय तेज गेंदबाजों ने किया कमाल का प्रदर्शन

IND vs SA 2nd test Match : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका से दूसरा टेस्ट 7 विकेट से जीतने और…

Rohit sharma 01 38 | Sach Bedhadak

IND vs SA 2nd test Match : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका से दूसरा टेस्ट 7 विकेट से जीतने और सीरीज में 1-1 से बराबरी करने के बाद कहा कि टीम ने पिछले मैच की गलतियों से सबक सीखते हुए दूसरे मैच में कमाल का प्रदर्शन किया है। मैच के बाद रोहित शर्मा ने प्रेंस कांफ्रेंस में कहा है कि पिछले टेस्ट में हमने जो गलतियां की थी, उससे सीखते हुए हमने अच्छा प्रदर्शन किया। हमारे गेंदबाजों ने भी शानदार का प्रदर्शन किया। पहली पारी में हमारी टीम के पास लगभग 100 रनों की लीड थी। हालांकि यह उतना संतोषजनक नहीं था लेकिन पहले चार बल्लेबाजों ने काफी बढ़िया प्रदर्शन किया था।

यह खबर भी पढ़ें:– Usman Khawaja की अपील को ICC ने किया खारिज, इजराइल-हमास युद्ध से जुड़े लोगो लगाने की मांगी थी अनुमति

रोहित शर्मा ने प्लेयर ऑफ द मैच मोहम्मद सिराज की सराहना करते हुए कहा, मोहम्मद सिराज ने कमाल का प्रदर्शन किया। हमने उन्हें चीजों को सरल रखने का संदेश दिया था। इसके अलावा बुमराह, मुकेश और प्रसिद्ध ने भी कमाल की गेंदबाजी की। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, यहां पर टेस्ट खेलना कहीं से भी आसान नहीं रहा है। हालांकि पिछले कुछ वर्षों में हमारी टीम ने विदेशी धरती पर अच्छा प्रदर्शन किया है।

image 3 | Sach Bedhadak

दूसरे मैच के बाद संन्यास लेने वाले डीन एल्गर की तारीफ करते हुए रोहित ने कहा, डीन एल्गर ने अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिया है। उनके जैसे खिलाड़ी काफी कम ही मिलते हैं। मैं उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं। “रोहित ने पूरी टीम की और से एल्गर को एक जर्सी गिफ्ट की है।