Usman Khawaja की अपील को ICC ने किया खारिज, इजराइल-हमास युद्ध से जुड़े लोगो लगाने की मांगी थी अनुमति

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने आईस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा की मांग को खारिज कर दिया है। आईसीसी ने ख्वाजा की अपील को खारिज कर दिया…

khawaja 01 | Sach Bedhadak

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने आईस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा की मांग को खारिज कर दिया है। आईसीसी ने ख्वाजा की अपील को खारिज कर दिया है, जिसमें वो अपने बल्ले और जूतों पर कबूतर और जैतून की शाखा की छवि प्रदर्शित करना चाहते थे। लेफ्टी बैटर ने मंगलवार को एमसीजी में पाकिस्तान के खिलाफ 26 दिसंबर से शुरु हो रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट के दौरान अपने बैट और जूतों पर इजराइल और हमास जंग से जुड़े लोगों लगाने की अनुमति मांगी थी।

यह खबर भी पढ़ें: हर शेयर पर 4 बोनस शेयर बांट रही कंपनी, खरीदने के लिए टूट पड़े निवेशक, 5 साल में दिया 348.23% का मल्टीबैगर रिटर्न

अभ्यास मैच में स्टिकर लगाकर उतरे थे उस्मान ख्वाजा
एक खेल बेवसाइट के मुताबिक, ख्वाजा ऑस्ट्रेलियाई टीम के अभ्यास मैच के दौरान अपने बैट और जूते पर जैतून की शाखा पकड़े हुए काले कबूतर का लोगो पहनकर अभ्यास करने उतरे थे। बता दें कि ख्वाजा को अभ्यास में लोगो प्रदर्शित करने से पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से मंजूरी दे दी गई थी, लेकिन टेस्ट मैच के दौरान लोगो प्रदर्शित करने के लिए आईसीसी ने उनकी मांग खारिज कर दी।

usman khawaja 01 | Sach Bedhadak

काली पट्‌टी बांधने पर आईसीसी ने ख्वाजा को फटकारा
उस्मान ख्वाजा पहले टेस्ट में बिना परमिशन के काली पट्‌टी बांधकर उतरे थे। इसके अलावा उनके जूतों पर भी एक मैसेज लिखा था। इस पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने आपत्ति जताई थी। उन्होंने उस्मान ख्वाजा को फटकार लगाई थी।