IND vs AUS Final: फाइनल मैच में भारत-ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन हो सकती है ऐसी, क्या है पिच की रिपोर्ट जानिए

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खिताबी मुकाबला खेला जाएगा। दोनो ही टीमें मैच जीतने के इरादे से मैदान में उतरेगी। यह मैच दोपहर 2:00 बजे शुरू होगा।

Rajasthan Police 2023 11 19T091847.264 | Sach Bedhadak

IND vs AUS Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खिताबी मुकाबला खेला जाएगा। दोनो ही टीमें मैच जीतने के इरादे से मैदान में उतरेगी। यह मैच दोपहर 2:00 बजे शुरू होगा। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इस मैच को देखने के लिए लाखों लोग पहुंचने वाले है। इस टूर्नामेंट के खिताबी मुकाबले में आइए जानते हैं दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन में किस-किस खिलाड़ी को जगह मिल सकती है और पिच कैसी रहने वाली है।

कैसी रहने वाली है पिच

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फाइनल मुकाबला काली मिट्टी वाली पिच पर खेला जाएगा। ये वही पिच है जो भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए लीग मुकाबले में इस्तेमाल की गई थी। मैच में भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट और करीब 20 (19.3) ओवर रहते हुए शिकस्त दी थी। जानकारों का मानना है कि इस मैदान पर बाद मे बैटिंग करने वाली टीम के पास कुछ फायदा है, क्योंकि पिछले 10 मैचो में रन चेज करने वाली टीमों ने 6 मैचों में जीत अपने नाम की है।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज।

ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

ट्रेविस हेड, डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, ग्लेन मैक्सवेल, जोश इंगलिस (विकेटकीपर), पैट कमिंस (कप्तान), मिशेल स्टार्क, एडम जाम्पा, जोश हेजलवुड।