चूरू में मोदी की रैली से पहले बड़ा हादसा…ट्रक में घुसी पुलिसकर्मियों की गाड़ी, 5 की मौत, 2 की हालत गंभीर

Road accident in Churu : राजस्थान के चूरू जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से पहले आज सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया। जिसमें 5 जवानों की मौत हो गई है।

road accident | Sach Bedhadak

Road accident in Churu : जयपुर। राजस्थान के चूरू जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से पहले आज सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया। जिसमें 5 जवानों की मौत हो गई है। वहीं, 2 जवानों की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसा उस वक्त हुआ जब पुलिस जवानों की गाड़ी ने नागौर जिले से चूरू जिले की सीमा में प्रवेश किया। तभी पुलिस जवानों की गाड़ी अनियंत्रित होकर ट्रक में जा घुसी। हादसे की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस सहित आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

जानकारी के मुताबिक हादसा आज सुबह सुजानगढ़ के सदर थाना क्षेत्र के काणुता गांव में हुआ। हादसे के शिकार पुलिसकर्मियों की झुंझुनूं में पीएम मोदी की रैली में ड्यूटी लगी थी। इसके लिए सभी जवान टाटा 407 में सवार होकर नागौर से चूरू के लिए रवाना हुए थे। लेकिन, पुलिसकर्मियों की गाड़ी के चूरू जिले में प्रवेश करते ही हादसा हो गया।

पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे मौके पर

ट्रक और पुलिसकर्मियों की टाटा 407 में भिड़ंत के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। हादसा इतना जबर्दस्त था कि टाटा 407 का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर सुजानगढ़ से सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं, पुलिस के आला अधिकारी भी तुरंत मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से काफी मशक्कत के बाद जवानों के शवों को बाहर निकाला।

इन पुलिसकर्मियों की हुई मौत

डीजीपी उमेश मिश्रा ने चूरू के सुजानगढ़ सदर थाना इलाके में हुई सड़क दुर्घटना में पुलिस कर्मियों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। डीजीपी ने बताया कि झुंझुनूं में ड्यूटी पर जा रहे सात पुलिसकर्मियों की गाड़ी हाइवे पर ट्रोले से टकराई थी। जिसमें नागौर जिले के खींवसर थाना के पुलिसकर्मी रामचंद्र, कुंभाराम, थानाराम, लक्ष्मण सिंह और सुरेश की मौत हो गई। वहीं कांस्टेबल सुखराम और हैड कांस्टेबल सुखराम घायल हो गए। जिन्हें नागौर के जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डीजीपी ने आईजी को घायलों के समुचित उपचार की व्यवस्था के निर्देश दिए है।

पीएम की रैली में लगी थी ड्यूटी

पुलिस के मुताबिक हादसे के शिकार जवानों की नागौर जिले के खींवसर थाने में पोस्टिंग थी। इन जवानों की पीएम मोदी की रैली में ड्यूटी लगी थी। लेकिन, इससे पहले हुए भीषण हादसे में 5 जवानों की मौत हो गई और दो घायल हो गए।

2 जवानों की हालत गंभीर

पुलिस ने सभी शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं, दोनों घायलों को गंभीर हालत में नागौर जिला अस्पताल रैफर कर दिया है। हादसे में एक एएसआई, एक हैड कांस्टेबल और 3 सिपाहियों की मौत हो गई है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये खबर भी पढ़ें:-धुंआधार चुनाव प्रचार में जुटे बीजेपी-कांग्रेस के दिग्गज, आज PM मोदी 2 और राहुल 3 जिलों में भरेंगे हुंकार