IND vs AFG : अजमतुल्लाह को बोल्ड करने के बाद हार्दिक ने हैरतअंगेज अंदाज में मनाया जश्न, वायरल हुआ Video

IND vs AFG World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दूसरे मुकाबले में भारत ने अफगानिस्तान को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी…

hardik 01 1 | Sach Bedhadak

IND vs AFG World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दूसरे मुकाबले में भारत ने अफगानिस्तान को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी है। बता दें कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी अफगानिस्तान की टीम ने 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 272 रन बनाए। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने केवल 35 ओवर में टारगेट हासिल कर लिया है। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन कप्तान रोहित शर्मा (131) ने बनाए है। वहीं इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने अजमतुल्लाह उमरजई को क्लीन बोल्ड करने के बाद में जिस हैरतअंगेज तरीके से जश्न मनाया, वो वाकई देखने लायक था, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:IND vs AFG : आईपीएल की दुश्मनी वर्ल्ड कप में हुई खत्म, विराट कोहली ने नवीन उल हक को लगाया गले, देखें Video

हार्दिक पांड्या ने हैरतअंगेज अंदाज में मनाया जश्न
अफगानिस्तान के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट लेने में सफल रहे है। हार्दिक ने जिस अंदाज में अजमतुल्लाह उमरजई को क्लीन बोल्ड किया वो देखने लायक था, दरअसल, हार्दिक ने अजमतुल्लाह को आउट करने के बाद हैरतअंगेज अंदाज में जश्न मनाया है। जिसे देखकर फैंस भी हैरान रहे गए है, हार्दिक ने बल्लेबाज की तरफ देखकर जोर-जोर से चिल्ला कर विकेट का जश्न मनाया है।

सोशल मीडिया पर हार्दिक के जश्न को देखकर फैंस लगतार रिएक्ट कर रहे हैं। अजमतुल्लाह उमरजई ने मुकाबले में 72 रन की शानदार पारी खेली, उमरजई और हशमतुल्लाह शाहिदी ने मिलकर 121 रन की पार्टनरशिप की, ऐसे में जब हार्दिक ने उमरजई को बोल्ड किया तो उन्होंने जोश भरे अंदाज में जश्न मनाकर विकेट गिरने की खुशी मनाई।

हार्दिक के जश्न के अंदाज को देखकर रोहित को आई हंसी
अजमतुल्लाह उमरजई को आउट करने के बाद हार्दिक ने जब गुस्सा वाला जश्न मनाया तो कप्तान रोहित शर्मा भी हंस पड़े। वहीं रोहित शर्मा ने भी जोशिले अंदाज में विकेट गिरने का जश्न मनाया। आईसीसी ने इसका वीडियो भी शेयर किया है।

Bumrah 01 8 | Sach Bedhadak

बुमराह ने चटकाए 4 विकेट
अफगानिस्तान के खिलाफ जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट लेने में सफल रहे है। उन्होंने 10 ओवर में 39 रन देकर 4 विकेट लेने में सफल रहे है। इनके अलावा हार्दिक पांड्या ने भी 2 विकेट चटकाए है। वहीं कुलदीप यादव और शार्दुल ठाकुर ने 1-1 विकेट चटकाए है।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

भारतीय टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, ​​​​​​श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, शार्दूल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज।

अफगानिस्तान टीम : रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), इब्राहिम जादरान, रहमत शाह, हशमतुल्लाह शहीदी (कप्तान), नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी, अजमतुल्लाह ओमरजई, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, नवीन-उल-हक और फजलहक फारूकी।