ICC T20I Ranking : यशस्वी जायसवाल- अक्षर पटेल ने मारी लंबी छलांग, हासिल की अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ रेटिंग

अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन के लिए अक्षर पटेल (Akshar Patel) और यशस्वी जयसवाल (Yashasvi Jaiswal) को इनाम मिला…

akshr patel 01 1 | Sach Bedhadak

अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन के लिए अक्षर पटेल (Akshar Patel) और यशस्वी जयसवाल (Yashasvi Jaiswal) को इनाम मिला है। बुधवार को जारी नई आईसीसी टी20 रैंकिंग में जहां अक्षर पटेल 12 पायदान की छलांग लगाकर गेंदबाजों में अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ 5वें स्थान पर पहुंच गए। वहीं यशस्वी जयसवाल 7 पायदान ऊपर चढ़कर बल्लेबाजों में अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ 6वें स्थान पर आ गए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:MS Dhoni Defamation Case : बुरे फंसे महेंद्र सिंह धोनी, पुराने बिजनेस पार्टनर दर्ज करवाया मानहानि केस

अक्षर पटेल ने अफगानिस्तान के खिलाफ पहले 2 टी20 में 23 रन देकर 2 विकेट और दूसरे टी20 मैच में 16 रन देकर 2 विकेट चटकाए थे। वहीं यशस्वी जयसवाल ने दूसरे टी20 मैच में धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 34 गेंदों में 68 रनों की तूफानी पारी खेली थी।

akshar Patel 01 | Sach Bedhadak

वहीं इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा शिवम दुबे को उनके 60 और 63 रन की लगातार दो मैच जिताऊ पारियों ने 265वें से 58वें स्थान पर पहुंचा दिया है। चोटिल सूर्यकुमार यादव भले ही अफगानिस्तान सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होता है, लेकिन वो बल्लेबाजों की रैंकिंग में टॉप स्थान पर बने हुए हैं।