MS Dhoni Defamation Case : बुरे फंसे महेंद्र सिंह धोनी, पुराने बिजनेस पार्टनर दर्ज करवाया मानहानि केस

MS Dhoni Defamation Case : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में मानहानि का मामला दर्ज हुआ है।…

MS Dhoni 01 7 1 | Sach Bedhadak

MS Dhoni Defamation Case : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में मानहानि का मामला दर्ज हुआ है। एमएस धोनी के खिलाफ केस करने वाले आरका स्पोर्ट्स कंपनी के मालिक मिहिर दिवाकर और उसकी वाइफ सौम्या दास हैं। एमएस धोनी ने आरका स्पोर्ट्स कंपनी के खिलाफ 15 करोड़ की धोखाधड़ी का मामला बीते कुछ दिनों पहले रांची कोर्ट में दर्ज करवाया था।

यह खबर भी पढ़ें:– क्या Rishabh Pant की कभी नहीं हो पायेगी टीम इंडिया में वापसी? यह तूफानी बल्लेबाज बना बड़ी मुसीबत

मिहिर और सौम्या ने अपनी याचिका में कही ये बड़ी बात

मिहिर दिवाकर और सौम्या दास ने अपनी याचिका में बताया है कि महेंद्र सिंह धोनी और उनके परिवार के करीबियों की तरफ से जो बयान दिए जा रहे हैं। वो अपमानजनक है और उन्हें रोका जाए। इसके अलावा मिहिर को लेकर कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जिस प्रकार की खबरें चल रही हैं, उन्हें हटाने का आदेश देने का अनुरोध भी दिल्ली हाईकोर्ट से किया गया है।

Mihir dikar 01 | Sach Bedhadak

15 करोड़ की धोखाधड़ी का मामला
केप्टन कूल ककी तरफ से दायर केश में मिहर दिवाकर पर बिजनेस पार्टनर के तौर पर 15 करोड़ की धोखाधड़ी करने की बात बोली गई है। एमएस धोनी की तरफ से रांची के सिविल कोर्ट में मिहिर दिवाकर और उसकी वाइफ सौम्या दास पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया गया है।

इस मामले में धोनी ने कहा है कि उन्होंने मिहिर की कंपनी अरका के साथ देश-विदेश में क्रिकेट अकादमियां खोलने का करार किया था। बता दें कि धोनी ने मिहिर को वकील के जरिए लीगल नोटिस भी भेजा है। जानकारी के मुताबिक मिहिर दिवाकर ने इस नोटिस का जवाब भी दिया गया था। इसमें मिहिर का कहना है कि धोनी को ही मुझे को ही 5 करोड़ रुपए देने हैं।