Hardik Pandya टीम इंडिया का भविष्य, इस दिग्गज के बयान से मची सनसनी, रोहित-कोहली को लेकर कहीं ये बड़ी बात

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने एकबार फिर से कमेंट्री में कमबैक किया है। वो इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)…

hardik panya 01 1 | Sach Bedhadak

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने एकबार फिर से कमेंट्री में कमबैक किया है। वो इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के 17वें सीजन में कमेंट्री करते दिखे है। लेकिन इसी बीच उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) और मुंबई इंडियंस (MI), विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर बड़ा बयान दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-  IPL 2024 : Virat Kohli से ऑरेंज कैप छिन सकते हैं ये 5 खिलाड़ी, युजवेंद्र चहल ने किया पर्पल कैप पर कब्जा, यहां जानें पूरा गणित

पूर्व क्रिकेटर ने एक टीवी चैनल पर बातचीत करते हुए हार्दिक पंड्या को टीम इंडिया का अगला कप्तान बताया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि आखिर विराट कोहली के टीम में होने के बावजूद बेंगलुरु अभी तक आईपीएल खिताब नहीं जीत पा रही है।

Virat Kohli 01 84 | Sach Bedhadak

RCB से कोहली अकेले लड़ते दिखते हैं
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम की हालत आईपीएल 2024 में भी खराब नजर आ रही है। टीम ने अभी तक कोई भी खिताब नहीं जीता है, जबकि इस टीम की सालों तक विराट कोहली ने भी कप्तानी संभाली है। अब वो टीम के लिए खेल रहे है, जबकि फाफ डु प्लेसिस कप्तानी संभाल रहे हैं। आईपीएल 2024 में अक्सर देखा गया है कि कोहली अकेले लड़ते नजर आते हैं। उनका कोई भी साथ नहीं देता है। इसी वजह से बेंगलुरु की हालत इतनी खराब हो गई है। अगर अकेला प्लेयर सबकुछ कर लेता, तो सचिन तेंदुलकर और सुनील गावस्कर बहुत कुछ कर देते है। आरसीबी में मैक्सवेल, डु प्लेसिस, जैसे दिग्गज खिलाड़ी है, लेकिन कोई भी बल्लेबाज कोहली का साथ नहीं दे रहा है।

nojot singh 01 | Sach Bedhadak

हार्दिक पंड्या को बताया टीम इंडिया का भविष्य
आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की अगुवाई कर रहे हार्दिक पंड्या को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हार्दिक पंड्या टीम इंडिया का भविष्य है, रोहित शर्मा वर्तमान है। रोहित अभी 36-37 साल के हो गए हैं। कुछ साल और हैं, वो शानदार कप्तान और खिलाड़ी हैं, मेरा मानना है कि समय ठहर गया है लेकिन हमें उनके बाद टीम इंडिया की कमान संभालने वाले को तैयार करना है।

नवजोत ने कहा है, मैं हार्दिक पंड्या को टेस्ट की कप्तानी देने की वकालत नहीं कर रहा हूं। रोहित नहीं था तब पूरे एक साल उसने टी20 की कप्तानी संभाली है। जब विराट कोहली भी नहीं थे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इसपर काफी काम किया है। मेरा मानना है कि व्हाइट बॉल क्रिकेट टी20 और वनडे में हार्दिक पंड्या शानदार चॉइस है।