टी-20 वर्ल्ड कप में ऋषभ-सूर्या के लिए बड़ा खतरा बन सकते हैं ये 2 खिलाड़ी? वीरेंद्र सहवाग ने की भविष्यवाणी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के 17वें सीजन में कई भारतीय क्रिकेटर धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे है। वहीं आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 वाली भारतीय…

Rinku singh 03 | Sach Bedhadak

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के 17वें सीजन में कई भारतीय क्रिकेटर धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे है। वहीं आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 वाली भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए अपना दमखम दिखा रहे हैं। वहीं टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने भी आईपीएल से वर्ल्ड कप में जाने वाले कुछ खिलाड़ियों को लेकर बात की है। सहवाग ने भविष्यवाणी करते हुए कहा ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव को शिवम दुबे-रिंकू सिंह से कड़ी टक्कर मिल सकती है। शिवम दुबे आईपीएल में सीएके और रिंकू सिंह केकेआर की तरफ के लिए खेल रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:- IPL 2024 : Gautam Gambhir की तिगड़ी का कमाल, आईपीएल में बदले रसेल-नरेन के तेवर, यहां पढ़ें KKR की सफलता की कहानी

आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला 26 मई को होगा, फिर 1 जून से वर्ल्ड कप की शुरुआत होनी है। इस दौरान टी20 वर्ल्ड कप में वाली भारतीय टीम का भी चयन होना हैं। मकर इससे पूर्व भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने टी20 वर्ल्ड कप वाली भारतीय टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है। सहवाब ने कहा, सीएसके में धमाल मचाने वाले शिवम दुबे और केकेआर में कहर मचाने वाले रिंकू सिंह टी20 वर्ल्ड कप के लिए जाने वाली भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव को टक्कर दे सकते है।

sahwag 02 | Sach Bedhadak

क्रिकबज से बातचीत करते हुए सहवाग ने कहा, शिवम दुबे जिस प्रकार से आईपीएल में धमाल मचा रहे हैं, मेरे हिसाब से उनका टी20 वर्ल्ड कप में टिकट पक्का होना चाहिए। दुबे ने कई भारतीय क्रिकेटर पर दबाव डाल दिया है, भले ही इस दौड़ में श्रेयस अय्यर हो, केएल राहुल हो, सूर्यकुमार यादव या फिर ऋषभ पंत ही क्यों न हो? अगर अन्य खिलाड़ियों को यदि टी20 वर्ल्ड कप वाली टीम इंडिया में जगह बनाना है तो लगातार अच्छा प्रदर्शन करना होगा । मेरे हिसाब से यही आगे जाने का एक विकल्प होना चाहिए।

shivam doobe 01 2 | Sach Bedhadak

युवराज सिंह ने किया शिवम दूबे का समर्थन

टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी शिवम दूबे का खुलकर समर्थन किया है। उन्होंने एक्स हैंडल पर लिखा है कि शिवम दुबे को मैदान से बाहर आसानी से गेंद मारते हुए देखने में मजा आ रहा है। उनको टी20 वाली भारतीय टीम में होना चाहिए। शिवम दुबे के अंदर गेम चेंजर वाली ताकत है। टी20 वर्ल्ड कप के लिए 1 मई तक का समय है, जिससे पहले भारत टीम का अनाउंसमेंट किया है।।