कोटा में विवाहिता से हैवानियत, अकेली देख आरोपियों ने पकड़ा…सुनसान जगह ले जाकर किया गैंगरेप, 7 गिरफ्तार

कोटा। राजस्थान के कोटा में एक विवाहिता से गैंगरेप का मामला सामने आया है। मजदूरी के पैसे लेकर लौट रही महिला को अकेली देख नशे…

Gang Rape Of Married Woman in Kota | Sach Bedhadak

कोटा। राजस्थान के कोटा में एक विवाहिता से गैंगरेप का मामला सामने आया है। मजदूरी के पैसे लेकर लौट रही महिला को अकेली देख नशे में धुत तीन-चार युवकों ने उसे रोक लिया। इसके बाद सुनसान जगह ले जाकर बारी बारी से उसके साथ रेप किया। इसके बाद आरोपियों ने अपने दोस्तों को भी बुला लिया।

पीड़िता के शोर मचाने पर ठेकेदार मौके पर पहुंचा। आरोपियों ने ठेकेदार से मारपीट की और उसका पर्स छीनकर भाग गए। पीड़िता ने ठेकेदार संग मिलकर आरोपियों के खिलाफ रेलवे कॉलोनी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए पीड़िता का मेडिकल कराकर सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनमें दो आरोपी इस थाने के हिस्ट्रीशीटर है। गिरफ्तार सभी आरोपी रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र इलाके के रहने वाले है। यह घटना शुक्रवार देर रात की है।

मध्यप्रदेश की रहने वाली है महिला

रेलवे कॉलोनी थाना पुलिस ने बताया कि एक महिला (40) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि वह मूलरूप से मध्यप्रदेश (एमपी) की रहने वाली है। वर्तमान में रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र इलाके में रहती है। विवाहिता ठेकेदार के पास मजदूरी करती है। विवाहिता के तीन बेटे बेटी है। विवाहिता का पति बेटी के साथ एमपी गया हुआ था।

नशे में धुत आरोपियों ने अकेली देखकर रोका

अरोप है कि वह शुक्रवार रात करीब 8 बजे मजदूरी के पैसे लेने ठेकेदार के पास गई थी। वापस लौटते समय नहर के पास उसे अकेली देखकर शराब के नशे में तीन चार युवकों ने उसे रोक लिया। विद्युत सब स्टेशन के पास सुनसान जगह ले गए। इसके बाद सभी लोगों ने बारी बारी से उसके साथ रेप किया। शोर मचाने व सूचना पर ठेकेदार भी वहां पहुंचा। आरोपियों ने ठेकेदार से मारपीट की व पर्स छीन लिया।

आरोपियों ने अपने साथियों को भी बुलाया

पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि चारों युवक नशे में थे। अकेली महिला को देखकर इन्होंने कुछ साथियों को फोन कर बुलाया। पुलिस को अभी तक मामले में 8 आरोपी होने का पता लगा है। युवक 8 ही थे या ज्यादा इसकी हकीकत पुलिस जांच में सामने आएगी। सभी आरोपियों ने रेप किया या नहीं यह जांच होने पर ही साफ होगा।

डीएसपी राजेश सोनी ने बताया कि कमलेश (25) निवासी उड़ियाबस्ती तुल्लापुरा, शाकिर हुसैन उर्फ बच्चा (24) गरबा मैदान के पास रेलवे कॉलोनी, विष्णु गौतम उर्फ़ बाटी (23) कैलाशुपरी कब्रिस्तान, गजेंद्र सिंह उर्फ चाचा (24) आदर्श नगर रंगपुर रोड भदाना, आरिफ कालिया (19) अमरूदों का बाग भदाना, राजेश्वर उर्फ बल्लू (19) पानी की टंकी के पास उड़िया बस्ती, अभिजीत उर्फ जम्मू उड़िया बस्ती थाना रेलवे कॉलोनी को गिरफ्तार किया है। फिलहाल, पुलिस सभी आरोपियों ने मामले को लेकर पूछताछ कर रही है।