बुजुर्ग की पगड़ी को लात मारने का मामला, सफाई देते हुए कांग्रेस MLA ने कहा- रेप जैसे घिनौने कृत्य के लिए मुझे मदद करने…

चितौड़गढ़ के बेंगू से कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी के वायरल वीडियो पर उनकी प्रतिक्रिया सामाने आई है। विधायक राजेंद्र बिधूडी ने कहा है कि मेरी छवि को धूमिल करने के लिए लोग षड्यन्त्र पूर्वक वीडियो एडिट करके वायरल कर रहे है।

Rajasthan Police 37 | Sach Bedhadak

MLA Rajendra Singh Bidhuri: चितौड़गढ़ के बेंगू से कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी के वायरल वीडियो पर उनकी प्रतिक्रिया सामाने आई है। विधायक राजेंद्र बिधूडी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि मेरी छवि को धूमिल करने के लिए लोग षड्यन्त्र पूर्वक वीडियो एडिट करके वायरल कर रहे है। बता दें कि इस वीडियो में विधायक बिधूड़ी एक बुजुर्ग की पगड़ी को लात मारते हुए दिखाई दे रहे है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद राजस्थान में सियासत एक बार फिर तेज हो गई है।

विधायक बिधूडी ने रखा अपना पक्ष

मेरी छवि को धूमिल करने के लिए लोग षड्यन्त्र पूर्वक जो वीडियो एडिट करके वायरल कर रहे है। उसकी सचाई ये है की ये वीडियो 21-10-2021 का है व वीडियो में आ रहा व्यक्ति लोभी राम और उसके पुत्र जिस के ख़िलाफ़ पारसोली थाने में 16-07-2021 को रेप का केस दर्ज हुआ था । वह हर जगह आ कर पगड़ी रख के भावनात्मक रूप से प्रभावित करना चाहता था व वीडियो में भी रेप जैसे घिनौने कृत्य के लिए मुझे मदद करने के लिए बोल रहा था ।बलात्कारियों को गले सिर्फ़ बीजेपी वाले लगा सकते है कांग्रेस वाले नहीं , आपके समक्ष मैं FIR की कॉपी शेयर कर रहा हूँ ।

वीडियो वायरल होने के बाद विपक्ष हमलावर

राजस्थान विधानसभा नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने निशाना साधते हुए कहा कि जनता का अपमान कांग्रेस को पड़ेगा भारी ! राजस्थान में पगड़ी को आन-बान-शान और सम्मान माना जाता है। यह हमारी संस्कृति और परंपरा है, जिससे हर प्रदेशवासी जुड़ा हुआ है। अपने पैरों से बुजुर्ग की पगड़ी उछालते हुए बेगूं से विधायक और कांग्रेस नेता राजेंद्र सिंह बिधूड़ी का वीडियो भले ही पुराना हो पर ऐसा अमानवीय व्यवहार अक्षम्य है। इसकी जितनी निंदा की जाए कम है। यह वीडियो जनता के सम्मान के प्रति कांग्रेस की मानसिकता और राहुल गांधी की ‘मोहब्बत की दुकान’ की असलियत को दर्शाता है। जनता इस अपमान का बदला आने वाले चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के जरिए जरूर लेगी।