Rajasthan: डीजे बजाने से रोकने पर हनुमान बेनीवाल ने दिखाई दबंगई, पुलिस को बोले- गेट आउट

राजनीति के देखो, नियम निराले हो गये….पद पाकर के हर नेता जी, देखो मतवाले हो गये… ये लाइन आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल पर सटिक बैठती है। क्योंकि माननीय अपनी ही हनक में रहते है।

Rajasthan Police 47 | Sach Bedhadak

Rajasthan Assembly Election 2023: राजनीति के देखो, नियम निराले हो गये….पद पाकर के हर नेता जी, देखो मतवाले हो गये… ये लाइन आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल पर सटिक बैठती है। क्योंकि माननीय अक्सर अपनी ही हनक में ही रहते है। कभी कार्यकर्ताओं को तो कभी अधिकारीयों को लताड़ते नजर आते है। हनुमान बेनीवाल का एक ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सांसद हनुमान बेनीवाल ने रोड शो के दौरान मौजूद पुलिसकर्मियों से ‘बाहर निकलने’ के लिए कहते नजर आ रहे है।

पुलिस वालों को बहार निकालों

जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख और सांसद हनुमान बेनीवाल ने रात 10 बजे के बाद रोड शो कर रहे थे। इस पर पुलिस कर्मी इसे लेकर बेनीवाल के पास पहुंचे तो बेनीवाल उल्टा पुलिसकर्मियों से ही ‘बाहर निकलने’ को कहते नजर आ रहे है। इस दौरान बेनीवाल कार्यकर्ताओं से कहते नजर आ रहे है कि हमें डरने की जरूरत नहीं है, लोकतंत्र में हम चुनाव लड़ेंगे, एसडीएम और थानेदार से नहीं।

आयोजकों पर मामला दर्ज

डीडवाना-कुचामन जिले के बेसरोली में सोमवार रात को एक सभा के आयोजन के दौराम नायब तहसीलदार जुगल सिंह जोधा ने आचार संहिता के उल्लंघन का हवाला देते हुए आयोजक नानूराम को स्पीकर बंद करने को कहा था। मकराना से शुरू हुए रोड शो के बाद रात 10 बजे जब बेनीवाल बेसरोली स्थित सभा स्थल पर पहुंचे तो आयोजक ने इसकी शिकायत की। इस पर बेनीवाल नाराज हो गये। हालांकि, बैठक के बाद आयोजक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

बेनीवाल ने गुस्से में हाथों से किया इशारा

इससे पहले जब आयोजक ने लाउड स्पीकर बंद करने से मना कर दिया तो प्रभारी कुलदीप सिंह समेत पुलिस टीम और एफएसटी (फ्लाइंग स्क्वाड टीम) ने मंच से सोफा और स्पीकर हटाना शुरू कर दिया। लेकिन, लोग वहीं खड़े रहे। इसी दौरान हनुमान बेनीवाल वहां पहुंचे।

कार्यकर्ताओं ने बेनीवाल से शिकायत की और कहा कि अधिकारी आचार संहिता का हवाला देकर टेंट और अन्य सामान हटा रहे हैं। यह सुनकर बेनीवाल ने गुस्से में हाथों से इशारा करते हुए पुलिस-प्रशासन को बाहर निकलने को कहा और गाड़ी से उतर गए। गाड़ी से उतरकर बेनीवाल सीधे बैठक में पहुंच गए।