लाडपुरा विधानसभा का किस्सा..BJP के टिकट की नहीं हुई घोषणा, पार्टी दावेदार ने कर दिया नामांकन भरने…

पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत एक बार फिर चुनावी मैदान में है। सिंह राजावत 1 नवंबर को लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

sb 2 2023 10 30T165534.046 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत एक बार फिर चुनावी मैदान में है। सिंह राजावत 1 नवंबर को लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल करेंगे। उनके इस ऐलान के बाद में सियासी पारा चढ़ा दिया है। भवानी सिंह राजावत ने भी साल 2018 में निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा की थी, लेकिन उन्होंने वसुंधरा राजे के अनुरोध पर अपना नामांकन वापस ले लिया था।

1 नवंबर को भरेंगे फार्म

पूर्व संसदीय सचिव भवानी सिंह राजावत 1 नवंबर जुलूस के साथ लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

अभी तक पार्टी ने नहीं किया टिकट का ऐलान

पूर्व संसदीय सचिव भवानी सिंह राजावत ने एक बार फिर पार्टी को मुश्किल में डाल दिया है। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान ऐलान किया कि वह 1 नवंबर को बीजेपी से नामांकन दाखिल करेंगे, हालांकि बीजेपी ने अभी तक उन्हें अपना उम्मीदवार घोषित नहीं किया है। इसके बाद भी वह दावा कर रहे हैं कि वह 1 नवंबर को बीजेपी से नामांकन दाखिल करेंगे।

पहले भी कर चुके हैं निर्दलीय ऐलान

पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत ने भी साल 2018 में निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा की थी, लेकिन उन्होंने वसुंधरा राजे के अनुरोध पर अपना नामांकन वापस ले लिया था. इसके बाद उन्होंने एक बार फिर ताल ठोक दी है।

तीन बार विधायक रह चुके विधायक

राजावत लाडपुरा से तीन बार विधायक रह चुके हैं और साल 2018 में उनका टिकट काटकर कल्पना देवी को मौका दिया गया और वह जीत गईं। राजावत कई बार अपनी ही पार्टी की विधायक पर सवाल खड़े कर चुके है। ऐसे में अगर राजावत को पार्टी टिकट नहीं देती है तो लाडपुरा से बीजेपी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।