Rajasthan Election 2023: 8 दिन बाद ही बागी हुए रविंद्र सिंह भाटी, शिव से लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव

आठ दिन पहले जयपुर में बीजेपी प्रभारी अरुण सिंह और प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के नेतृत्व में बीजेपी में शामिल हुए रविंद्र भाटी ने टिकट नहीं मिलने पर निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

sb 2 2023 11 05T113609.498 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: आठ दिन पहले जयपुर में बीजेपी प्रभारी अरुण सिंह और प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के नेतृत्व में बीजेपी में शामिल हुए रविंद्र भाटी ने टिकट नहीं मिलने पर निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया है। इसकी जानकारी रविंद्र सिंह भाटी ने खुद इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया के द्वारा दी है।

6 नवंबर को दाखिल करेंगे नामांकन

अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में जानकारी देते हुए रविंद्र सिंह भाटी ने पोस्टर जारी करते हुए लिखा- कल दिनांक 06 नवम्बर को शिव विधानसभा से आप सभी के साथ, सहयोग, समर्थन एवं समस्त सरहद वासियों के सम्मान के लिए अपना नामांकन दाखिल करने जा रहा हूं। आप सभी ज्यादा से ज्यादा संख्या में पधारकर आशीर्वाद प्रदान करें।

एक दिन पहले ही दिए थे संकेत

एक दिन पहले ही 4 नवंबर को सोशल मीडिया पर रविंद्र सिंह भाटी ने लिखा था कि जन सेवा को परम कर्तव्य मान कर अपने जीवन की शुरुआत की हैं और उसके लिए पूर्ण सक्षमता से संघर्ष किया है। अब आगे की राह स्वयं जनता तय करे, मेरे अपने तय करे, मेरे शुभचिंतक तय करे। जो आपका निर्णय है वही मेरा निर्णय है।

समर्थक उतरे सड़को पर

स्वरूप खारा को टिकट मिलने के बाद से ही रविंद्र सिंह भाटी के समर्थक सड़कों पर उतर कर विरोध कर रहे है। समर्थकोम में बीजेपी के खिलाफ आक्रोश हैं। रविंद्र सिंह भाटी के समर्थकों का कहना है कि भाटी ने बीजेपी पर भरोसा करके बीजेपी जॉइन की लेकिन, बीजेपी ने भाटी के साथ बड़ा धोखा किया है. इसका परिणाम बीजेपी को भुगतना पड़ेगा।