Tiger 3 Advance Booking: पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाएगी ‘टाइगर 3’, चंद घंटों में बिके 10000 हजार से ज्यादा टिकट

Tiger 3 Advance Booking: सलमान खान और कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और चंद घंटों में ही 10000 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुकी हैं।

Tiger 3 1 | Sach Bedhadak

Tiger 3 Advance Booking: सलमान खान एक बार फिर से टाइगर बनकर बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। उनकी आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ की रिलीज को लेकर दर्शकों के बीच काफी रोमांच बना हुआ है और खासा उत्साह भी देखने को मिल रहा है। इस फिल्म को हिट की गांरटी माना जा रहा है। दरसअल, जब-जब सलमान और कैटरीना की जोड़ी साथ आती है कुछ ना कुछ बड़ा धमाल करती हैं और यह उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है। फिल्म की रिलीज को सिर्फ एक हफ्ता ही बचा है ऐसे में टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग रविवार से सुबह से शुरू होने वाली थी, लेकिन इसमें करते हुए फिल्म की एडवांस बुकिंग शनिवार की शाम से ही शुरू कर दी गई है। इसकी जानकारी पीवीआर सिनेमा ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर ट्वीट के जरिए दी है। पीवीआर ने अपने ट्वीट में लिखा कि दहाड़ के लिए तैयार हो जाओं, मोस्ट अवेटेड टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है।

यह खबर भी पढ़ें:-आमिर खान की बेटी इरा की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन हुए शुरू, महाराष्ट्रीन लुक में नजर आई एक्टर की लाडली

कितने रुपए का है टाइगर 3 का टिकट‌?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बहुत कम समय में ही पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस ने महज कुछ घंटों में टाइगर 3 की 10 हजार से ज्यादा टिकट बेच दिए हैं। माना जा रहा है कि PVRInox 7800 टिकटों के साथ सबसे आगे है, जबकि सिनेपोलिस ने लगभग 2300 टिकटें बेची हैं। वहीं बुक माई शो ऐप ने टिकटों की बिक्री शुरू होने के पहले 6 घंटों में लगभग 15,000 टिकट बेचे हैं। हालांकि ये महज शनिवार की शाम के कुछ घंटों के आंकड़े हैं। टाइगर की दहाड़ की गूंज पूरे देश में सुनाई देने वाली है।

रिलीज से बिक सकते हैं 40000 से ज्यादा टिकट?

सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स रविवार रात तक 40000 से ज्यादा टिकट बिक्री करने की कोशिश करेंगे। फिल्म रविवार यानी 12 नवंबर, 2023 को रिलीज होगी। टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग को देखते हुए यह फिल्म पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा सकती है। टाइगर 3 की रिलीज से पहले लोगों को दिलों में एक खास जगह बना चुकी है।

यह खबर भी पढ़ें:-काजोल की एंट्री ने बिगाड़ा अजय देवगन का खेल, इस हसीना से रचाने वाले थे शादी