अमिताभ बच्चन नहीं इस औरत के प्यार में हैं Rekha, सिमी गरेवाल के शो में कर चुकी हैं खुलासा

Rekha बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं जिनका दौर कभी खत्म हो ही नहीं सकता। भले ही एक्ट्रेस आज 60 के पार हो गई…

rekha | Sach Bedhadak

Rekha बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं जिनका दौर कभी खत्म हो ही नहीं सकता। भले ही एक्ट्रेस आज 60 के पार हो गई हो, लेकिन उनके चाहने वालों की तो आज भी कोई कमी नहीं है। Rekha उन लोगों में से हैं जो अपनी बात को बेबाकी से रखना जानती हैं। चाहे प्यार हो या सोशल इश्यू एक्ट्रेस किसी भी मुद्दे पर अपनी बात रखने से पीछ नहीं हटती हैं। हालांकि अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बेहद सक्सेसफुल रहीं रेखा की पर्सनल लाइफ किसी मिस्ट्री से कम नहीं रही हैं। इन दिनों रेखा कि लव लाइफ को लेकर काफी सवाल उठ रहे हैं। लोगों का कहना है कि, रेखा अपनी सेकेट्री के साथ लिव इन में रहती हैं। इस बात को लेकर एक्ट्रेस ने सिमी ग्रेवाल के शो पर खुलकर बात भी की थी, चलिए जानते हैं क्या कहा था रेखा ने।

दोबारा शादी पर कुछ ऐसे थे Rekha के विचार

ये तो हम सभी जानते हैं कि, Rekha की प्रोफेशनल लाइफ जितनी खूबसूरत रही थी। उनकी पर्सनल लाइफ उतनी ही परेशानियो से भरी रही थी। साल 1990 में बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस ने दिल्ली के एक बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी लेकिन उन्होंने उसी साल सुसाइड कर लिया था। वहीं सिमी ने अपने शो में पहुंती रेखा से पूछा था कि क्या वह दोबारा शादी करेंगी। सवाल पर रेखा ने के जवाब ने हर किसी को हैरान कर दिया था। रेखा ने कहा था, ”तुम्हारा मतलब किसी आदमी से है?” इस पर सिमी ने कहा, “ठीक है, जाहिर तौर पर महिला नहीं।” इस रेखा ने जवाब दिया, “क्यों नहीं?” इसके बाद उन्होंने आगे कहा, “मेरे दिमाग में, मैंने खुद से, अपने प्रोफेशन से और अपने लव्ड वंस से शादी कर ली है। मैं एक सनकी इंसान नहीं हूं।” सिमी इस दौरान कहती हैं कि एक पुरुष ही महिला को सुरक्षा दे सकता है। इस पर रेखा उनकी बात बीच में ही काटते हुए बोलती हैं, “इसका पुरुष से कोई लेना देना नहीं। सब इस पर निर्भर करता है कि वह कैसी इंसान है।”

क्या आज भी है अमिताभ बच्चन से प्यार?

वहीं इस इंटरव्यू में जब सिमी गरेवाल ने एक्ट्रेस ने उनसे पूछा कि, क्या वो आज भी अमिताभ बच्चन से प्यार है तो Rekha इस पर कहता हैं कि, “बिलकुल है। यह तो मूर्खतापूर्ण सवाल है. आज तक मुझे ऐसा कोई आदमी, औरत, बच्चा, बूढ़ा नहीं मिला जो उनसे दीवानों की तरह प्यार नहीं करता हो. तो मैं कैसे बच सकती हूं।” सिमी गरेवाल के साथ रेखा के इस इंटरव्यू की काफी चर्चा हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *