जैसलमेर में सेना के जवानों ने संदिग्ध पकड़ा, आर्मी की वर्दी में घूम रहा था युवक

जैसलमेर। राजस्थान के सरहदी जिले जैसलमेर में रविवार दोपहर को आर्मी कैंट के भीष्म द्वार के पास मिल्ट्री द्वारा सेना की वर्दी में घूम रहे…

New Project 2023 07 23T193839.294 | Sach Bedhadak

जैसलमेर। राजस्थान के सरहदी जिले जैसलमेर में रविवार दोपहर को आर्मी कैंट के भीष्म द्वार के पास मिल्ट्री द्वारा सेना की वर्दी में घूम रहे संदिग्ध युवक को पकड़ा है। सेना ने पूछताछ के बाद इस युवक को पुलिस को सुपुर्द किया। पुलिस की प्रथम दृष्टया जांच में यह युवक नशे का आदी है।

पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि युवक शराब के नशे में लिफ्ट मांगकर आर्मी कैंट के पास पहुंच गया। युवक का नाम गोविंद गिरी निवासी नाथडाऊ जोधपुर बताया जा रहा है। जो कल रात जैसलमेर में आया और रात को यहीं पर ही रुका रहा। सुबह स्टेशन के सामने की एक दुकान सें युवक ने आर्मी की वर्दी खरीदी। इसके बाद आर्मी वर्दी को पहनकर घूम रहा था।

हालांकि, सेना ने पुलिस को अब तक कोई रिपोर्ट नहीं दी है। कोतवाली थानाधिकारी सुरतान सिंह ने बताया कि यह युवक नशे की हालात में आर्मी की वर्दी पहनकर घूम रहा था। तभी सेना के जवानों ने इसे पकड़कर अपने स्तर पर पूछताछ की। सेना के जवानों की पूछताछ में युवक कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया।

जिसके बाद सेना के जनानों ने इसे पुलिस को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बताया कि युवक से पूछताछ की, लेकिन अब तक कोई खास बात सामने नहीं आई है। अब इस संबंध में उच्चाधिकारियों से निर्देश लेकर संयुक्त जांच या अन्य कार्रवाई की जाएगी।

(इनपुट-श्रीकांत व्यास)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *