आमिर खान की बेटी इरा की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन हुए शुरू, महाराष्ट्रीन लुक में नजर आई एक्टर की लाडली

Ira Khan-Nupur Shikhare: आमिर खान की बेटी नुपुर शिखरे और उनके बॉयफ्रेंड जनवरी, 2024 में पहले कोर्ट मैरिज और डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं। आमिर खान मुंबई में ग्रैंड रिस्पेशन देंगे।

aamir khan | Sach Bedhadak

Ira Khan-Nupur Shikhare: बॉलीवुड के मिस्टर परफेकशनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से शादी रचाने वाली हैं। यह कपल अगले साल शादी करने जा रहा है। फिलहाल आमिर खान की बेटी इरा की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो चुकी हैं। कपल ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इरा और नुपुर ने कुछ समय तक डेट करने के बाद नवंबर, 2022 में ऑफिशियली इंगेजमेंट कर ली थी। अब यह खूबसूरत जोड़ा जनवरी, 2024 में शादी के बंधन में बंधने जा रहा है।

शादी के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू

बीते दिन ही इरा और नुपुर ने केलवन सेरेमनी होस्ट की और इसी के साथ उनकी शादी के प्री फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है। यह जोड़ा अगले साल जनवरी में एक-दूजे का होने जा रहा है। बता दें कि इरा के होने वाले दूल्हे नुपुर एक महाराष्ट्रीयन हैं, इसलिए यह महाराष्ट्रीयन शादी में अहम फंक्शन में से एक हैं। केलवन फंक्शन में दूल्हा और दुल्हन की फैमिली को शादी से पहले ट्रेडिशनल स्वादिष्ट भोजन के लिए एक-दूसरे से मिलना होता है ताकि एक-दूसरे को शादी के लिए इनवाइट किया जा सके। इसमें एक-दूसरे को गिफ्टस भी दिए जाते हैं। दूल्हा और दुल्हन के रिश्तेदार इस फंक्शन में शामिल होते हैं और शादी करने वाले जोड़े को आशीर्वाद देते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Elvish Yadav: सांपों के जहर से बने नशे के चक्कर में फंसे एल्विश यादव, एफआईआर दर्ज

केलवन फंक्शन की तस्वीरें हुई वायरल

वहीं इरा और नुपुर के केलवन फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में दुल्हन पिंक व्हाइट लहरिया साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं। साथ में वह नोज रिंग भी पहने नजर आ रही है जो एक पारंपरिक महाराष्ट्रीयन होती है। इस दौरान नुपुर और इरा के रिश्तेतदार नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में रीना दत्ता को नुपुर की मां प्रीतम शिखारे के साथ देखा गया। वहीं इरा की करीब दोस्त एक्ट्रेस मिथिला पालकर भी उनके साथ नजर आईं।

पहले कोर्ट मैरिज बाद में डेस्टिनेशन वेडिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इरा खान और नुपुर शिखरे 3 जनवरी, 2022 को पहले कोर्ट मैरिज करेंगे। इसके बाद वे डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए उदयपुर जाएंगे। इरा के पिता आमिर 13 जनवरी को मुंबई में अपनी बेटी के लिए एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होस्ट करेंगे। खबरों के मुताबिक, आमिर खान की बेटी इरा की शादी ग्रैंड सेलिब्रेशन होगी। रिसेप्शन के लिए आमिर पर्सनली फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को आमंत्रित कर रहे हैं। गेस्ट लिस्ट में कई यंग और सीनियर एक्टर शामिल हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Shah Rukh Khan Birthday : बादशाह के बर्थडे पर फैन्स को लगा बड़ा झटका, ‘मन्नत’ के बाहर हो रही