Rajasthan Election 2023: अपमान का बदला लेने का समय, PM राजसमंद में बोले- मोदी को गाली दे दोगे तो उनकी…

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पीएम मोदी ने राजसमंद के देवगढ़ में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। PM मोदी का मंच पर पहुंचे पर राजस्थानी परम्परा अनुसार साफा पहनाकर स्वागत किया गया।

Rajasthan Police 2023 11 21T134354.415 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पीएम मोदी ने राजसमंद के देवगढ़ में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। PM मोदी का मंच पर पहुंचे पर राजस्थानी परम्परा अनुसार साफा पहनाकर स्वागत किया गया। इस दौरान बीजेपी नेताओं ने पीएम मोदी को प्रतीक चिन्ह देकर अभिनन्दन किया। पीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी को गाली दे दोगे तो उनकी गाड़ी चल जाएगी, लेकिन उनको पता नहीं है यह पार्टी ऐसी है जिसे कार्यकर्ताओं ने अपने खून पसीने से बनाया है।

भाग्य बनाने के लिए मैदान में उतरी

देवगढ़ में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने देवी-देवताओं के जयकारों से से अपने संबोधन की शुरुआत, पीएम मोदी ने कहा- चुनाव प्रचार का आखिरी दिन हो सुबह का समय हो, और एक विधानसभा से इतनी बड़ी तादाद में लोग आए हो, मैं इस क्षेत्र में कई बार आया हूं, पहले हमारी माताएं-बहने 15-20 की संख्या में आती थी, आज मैं जितने पुरुष है उतनी ही माताएं बहने यहां देख रहा हूं, और अभी यह समय तो खाना पकाने का समय है, तो खाना पकाना छोड़कर ये राजस्थान का भाग्य बनाने के लिए मैदान में उतरी हैं।

मोदी को गाली दे दोगे….

मुझे आशीर्वाद देने के लिए यहां आए आप सभी का आभार व्यक्त करता हूं, लेकिन माताओं को विशेष रूप से प्रणाम करता हूं, बहुत लोग हैं जो भारतीय जनता पार्टी की ताकत को जानते ही नहीं है, उनको लगता है कि मोदी को गाली दे दोगे तो उनकी गाड़ी चल जाएगी, लेकिन उनको पता नहीं है यह पार्टी ऐसी है जिसे कार्यकर्ताओं ने अपने खून पसीने से बनाया है।

देशवासियों को दी शुभकामनायें

प्रधानमंत्री मोदी का सम्बोधन ने कहा-‘राजस्थान के चुनाव प्रचार का ये आखरी दिन, और मेरा ये आखरी कार्यक्रम, मेरा सौभाग्य हैं इस चुनाव अभियान की आखरी सभा यहां देवगढ़ में हो रही हैं। आज देवउठनी एकादशी हैं, आज तुलसी विवाह का पर्व हैं, आज खाटूश्याम जी का जन्मोत्सव हैं, मैं देश और राजस्थान के लोगों को 140 करोड़ देशवासियों की तरफ से बहुत- बहुत शुभकामनायें देता हूं।

गहलोत जी कोनी मिले वोट जी

पीएम मोदी ने आगे कहा- मैंने राजस्थान के मेरे छोटे-छोटे बच्चों की भावनाओं को समझा, माता और बहनों को सुना यहां के राजनीति के खिलाड़ियों को सुना, हर प्रकार से एक ही गूंज सुनाई देती है कि गहलोत जी कोनी मिले वोट जी।

बदला लेने का समय

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देवगढ़ में कहा-‘जिन्होंने ऐसा आरोप लगाया हैं उनका क्या करेंगे, ये चुनाव सजा देना का चुनाव हैं। माता-बहनों का अपमान करने वालों को सजा दोगे, सीएम गहलोत के करीबी मंत्री कहते हैं कि ये प्रदेश पुरुषों का प्रदेश हैं, जबसे मैंने ये सूना हैं मैं अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पा रहा हूं, क्या ये मर्दों का अपमान हैं कि नहीं, ये देश की मर्दानगी का अपमान हैं, क्या इस अपमान का हम बदला ले सकते हैं तो सजा दीजिये, ये सरकार बदलने का मुद्दा नहीं हैं, ये अपने अपमान का बदला लेने का समय हैं।

बोफोर्स घोटाले को किया जिक्र

राजस्थान का कोई कोना ऐसा नही हैं जहां की वीर माताओं ने अपनी वीर संतान नहीं दी हो, ज़ब बेटा और बेटी सीमा पर सुरक्षा में जाते हैं तो हर किसी का सीना गर्व से ऊंचा हो जाता हैं, आजादी के बाद देश का सबसे बड़ा घोटाला हुआ था, वो देश के फौजी को लेकर ही हुआ था, बोफोर्स घोटाले को भी देश कभी नहीं भूल सकता, जल, नभ, थल जहां जाओ कांग्रेस का पंजा एक ही काम करता हैं, अगर ये कांग्रेस सरकार 2013 में नहीं गई होती तो तेजस फाइटर प्लेन भी कागज पर ही रहा जाता, जवानों को नहीं मिलते, कांग्रेस कभी नहीं चाहती थी कि तेजस कभी हवा में उड़े।