Redmi K70E की ओरिजनल तस्वीर आई सामने, इन दमदार फीचर्स के साथ जल्दी होगा लॉन्च!

Xiaomi के नए Redmi K70 सीरीज स्मार्टफोन्स इस महीने चाइना में लॉन्च होने वाला हैं। बीते कुछ महीनों से इस स्मार्टफोन्स से जुड़ी खबरे सामने…

Redmi 01 4 | Sach Bedhadak

Xiaomi के नए Redmi K70 सीरीज स्मार्टफोन्स इस महीने चाइना में लॉन्च होने वाला हैं। बीते कुछ महीनों से इस स्मार्टफोन्स से जुड़ी खबरे सामने आ रही है और नई सीरीज के स्पेक्स और फीचर्स भी लीक रिपोर्ट में पता चला था। शाओमी भी अपने आगामी डिवाइस से जुड़ी जानकारियां शेयर कर रही है। टिप्सर डिजिटल चैट स्टेशन ने Redmi K70E की ओरिजनल तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों से पता चलता है कि आगामी रेडमी डिवाइस बेजल लेस डिजाइन के साथ आयेगा।

यह खबर भी पढ़ें:– 100X डिजिटल जूम के साथ iQoo 12 Pro, iQoo 12 स्‍मार्टफोन लॉन्‍च, जानें कीमत और दमदार फीचर्स

एक रिपोर्ट से पता चला है कि Redmi K70E में शानदार डिजाइन होगा। इसकी स्क्रीन टु बॉडी रेश्यो काफी स्लीक होगा। इस स्मार्टफोन में 1.5K फ्लेक्सिबल स्ट्रेट स्क्रीन होगी। यह हाई फ्रीक्वेंसी 1920Hz PWM डिमिंग की खूबियों के साथ आयेगा। जिसका मतलब है कि डिस्प्ले आपकी आंखों को नहीं थकायेगी और लंबे वक्त तक स्मार्टफोन का यूज किया जा सकता है। इस डिवाइस में अंडर-डिस्प्ले आपकी आंखों को नहीं थकायेगा और लंबे वक्त तक स्मार्टफोन इस्तेमाल किया जा सकेगा। डिवाइस में अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने की सूचना भी दी गई है।

xiaomi 01 | Sach Bedhadak

Redmi ने Weibo पर कन्फर्म किया है कि रेडमी K70E में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8300 अल्ट्रा प्रोसेसर होगा। Xiaomi ने यह भी तय किया है कि यह फोन Xiaomi हाइपरओएस पर रन करेगा। इसमें 5000mAh की बैटरी के के साथ 90W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। कंपनी की एक पोस्ट से यह भी पता चलता है कि फोन को इस महीने के अंत तक पेश किया जा सकता है।

Redmi 02 3 | Sach Bedhadak

कैमरा मामले में बात करें, तो इस स्मार्टफोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर सेंसर दिया जा सकता है। इसके साथ ही अल्ट्रावाइड लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का सेंसर और 2 मेगापिक्सल मैक्रो शूटर हो सकता है। Redmi K70 में 16MP का फ्रंट कैमरा अपग्रेड किया जा सकता है। एक रिपोर्ट की मानें तो इस डिवाइस में ग्लास बैक और प्लास्टिक फ्रेम होगा।