Rajasthan Election 2023: MLA गहलोत को जिताना…जैतारण में अमित शाह बोले- लाल रंग देखकर चिढ़ जाते है CM

राजस्थान के चुनावी समर में आज गृहमंत्री अमित शाह ने जैतारण में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। मंच पर पहुंचने का शाह का बीजेपी नेताओं द्वारा भव्य स्वागत किया है।

Rajasthan Police 2023 11 22T131755.235 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: राजस्थान के चुनावी समर में आज गृहमंत्री अमित शाह ने जैतारण में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। मंच पर पहुंचने का शाह का बीजेपी नेताओं द्वारा भव्य स्वागत किया है। शाह ने अपने संबोधन की शुरुआत ‘माता माता’ के नारों के साथ करते हुए कहा कि राजस्थान में अबकी बार बीजेपी की सरकार बनेगी। चारों और प्रदेश में बीजेपी की लहर चल रही है।

राजस्थान में मनेगी 3 दीपावली

अपने संबोधन में शाह ने कहा कि अबकि बार राजस्थान में तीन दीपावली मनेगी। पहली दिवाली आप लोगों ने मना ली है दूसरी दीपावली हमारे विधायक को जीताने पर और तीसरी दीपावली 22 जनवरी को मनानी है। 70 सालों से कांग्रेस ने राम मंदिर को अटकाने और भटकाने का काम किया है। राजस्थान में 3 दिसंबर को भाजपा की सरकार बना दो राजस्थान सरकार बारी-बारी से सभी को राम मंदिर लेकर जाएगी।

लाल पगड़ी पहन कर गहलोत के सामने मत जाना

शाह ने एक बार फिर जैतारण में लाल डायरी का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तंज कंसा है। शाह ने कहा कि आप में से कई लोगों ने लाल पगड़ी पहन रखी है, लेकिन अशोक गहलोत के सामने लाल पगड़ी पहनकर मत जाना क्योंकि वो चिढ़ जाते है।

पेपर लीक पर सरकार को घेरा

संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा गहलोत सरकार ने राजस्थान के 40 लाख युवाओं को धोखा दिया है। अगर राजस्थान में हमारी डबल इंजन सरकार आएगी तो हम भ्रष्टाचार में शामिल लोगों को सलाखों के पीछे डालेंगे। इतने पेपर लीक होने के बाद भी गहलोत जी कह रहे हैं कि मुझे एक मौका और दीजिए।

धारा 370 को हटाया- शाह

शाह ने धारा 370 को हटाने को लेकर कहा- राहुल गांधी ने कहा था धारा 370 मत हटाओ, कश्मीर में माहौल खराब हो जाएंगा, 5 साल हो गए, किसी की कंकर चलाने की हिम्मत नहीं हुई, पूरी पुलवामा में हमले हुए, तो घर में घुसकर आतंकवाद का सफाया किया। कांग्रेस ने मंडल कमीशन की रिपोर्ट का विरोध किया। भाजपा ने पिछड़ा वर्ग को आगे बढ़ाने का काम किया। वोट बैंक के लालच में कांग्रेस तुष्टिकरण कर रही है।

जैतारण नें शाह का वादा

शाह ने जैतारण सभा में कहा कि भाजपा 450 रुपए में गैस सिलेंडर देगी, 2700 रुपए में गेहूं खरीदेगी, किसनों को 12000 रुपए सालाना देंगे, मेधावी छात्रों को स्कूटी देंगे। यह चुनाव आने वाले दिनों में वीर भूमि राजस्थान और भारत का भविष्य तय करने वाला चुनाव है।