Rajasthan Election 2023: चंबल रिवर फ्रंट में कैसे-कैसे घोटाले, कोटा में PM मोदी बोले- कांग्रेस ने युवाओं के सपनों को तोड़ा

कोटा में प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने चंबल रिवर फ्रंट में इंजीनियर की मौत, शांति धारीवाल के ‘मर्दों वाले प्रदेश’ बयान के साथ ही पेपर लीक की घटनाओं पर राज्य सरकार पर हमला बोला है।

Rajasthan Police 2023 11 18T175104.594 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: कोटा में प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने चंबल रिवर फ्रंट में इंजीनियर की मौत, शांति धारीवाल के ‘मर्दों वाले प्रदेश’ बयान के साथ ही पेपर लीक की घटनाओं पर राज्य सरकार पर हमला बोला है। पीएम मोदी ने कहा है कि राजस्थान में BJP की सरकार बनने जा रही है, जनता ने कांग्रेस के राज में तबाही देखी, सूरमाओं की इस धरा को कांग्रेस ने दंगाइयों का मैदान बना दिया, कांग्रेस ने चंबल रिवर फ्रंट में घोटाले किए है।

‘मर्दों का प्रदेश’ वाले बयान पर कांग्रेस को घेरा

कोटा से मंत्री शांति धारीवाल पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यहां के मंत्री कहते हैं कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है, कांग्रेस ने पिछले 5 साल में युवाओं के सपनों को तोड़ा, आपका सपना ही मोदी का संकल्प है। भाजपा सरकार युवाओं को नए अवसर दे रही है।

चंबल रिवर फ्रंट में कैसे-कैसे घोटाले

कोटा की सभा में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने चंबल रिवर फ्रंट में कैसे-कैसे घोटाले किए हैं, वो भी आपसे छिपा नहीं है। लोगों पर दबाव बनाकर कांग्रेस ने जिन घंटी को जबरन खुलवाने की कोशिश की, उसने एक गरीब मजदूर और एक इंजीनियर का जीवन छीन लिया। आज लोग खुलकर आरोप लगा रहे हैं कि गहलोत सरकार 25 नवंबर को वोटिंग वाले दिन एक घंटा खुलवाने का दबाव डाल रही थी। राजस्थान में बनने वाली भाजपा सरकार न सिर्फ हादसे की जांच कराएगी बल्कि सबको न्याय भी सुनिश्चित करेगी।

कांग्रेस ने युवाओं के सपनों को तोड़ा

पीएम मोदी ने कहा कि कोटा से बेहतर कौन जानता है कि सपनों का मतलब क्या होता है, लेकिन कांग्रेस ने बार-बार राजस्थान के युवाओं के सपनों को तोड़ा है, ऐसा कोई पेपर नहीं जो कांग्रेस ने बेचा नहीं, पेपर लीक माफिया युवाओं के सपनों पर भारी पड़ गया, बेरोजगारी में राजस्थान अग्रणी है, मैं आपको विश्वास दिलवाता हूं, पेपर लीक के मामले में जिसने भी अपने लॉकर भरे हैं, उनके लॉकर टूटेंगे, मेरी गारन्टी यही है। भाजपा ने 23 मेडिकल कॉलेज दिए हैं, कोटा में युवाओं को ज्यादा मौका मिलता है। ट्रिपल IIT का आरंभ हो चुका है।

भाजपा सरकार लाई डिजिटल क्रांति

आगे पीएम मोदी ने कहा कि पहले आप फॉर्म भरते थे, फिर उसे अटेस्ट करवाना पड़ता था अब हमने सेल्फ अटेस्ट शुरू कर दिया। आज 1 जीबी डेटा की कीमत 300 रुपये होता तो क्या होता, आपका मोबाइल अगर 10 गुना महंगा होता तो क्या होता, भाजपा सरकार के रहते डिजिटल क्रांति हुई है, हमने डेटा सस्ता कर दिया है।