Rajasthan Election 2023: राजस्थान में सरकार बन रही, CM अशोक गहलोत बोले- पीएम मोदी के नैरेटिव फेल…

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दावा किया कि राजस्थान सहित 5 राज्यों में बीजेपी नहीं आ रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार राजस्थान में रिवाज बदलेगा और पूर्ण बहुमत से कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी।

Rajasthan Police 2023 11 29T154956.156 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दावा किया कि राजस्थान सहित 5 राज्यों में बीजेपी नहीं आ रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार राजस्थान में रिवाज बदलेगा और पूर्ण बहुमत से कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी। इस मौके पर गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी, अमित शाह सहित केंद्र के नेताओं ने चुनाव प्रचार में लोगों को भड़काने का काम किया। लेकिन, प्रदेशवासी इन लोगों के झांसे में नहीं आए।

पीएम मोदी के नैरेटिव फेल हो रहे

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हम राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ जीतेंगे और तेलंगाना में भी जीत सकते हैं, मैं कल तेलंगाना गया था वहां बहुत शानदार मौहाल है, पूरे देश में माहौल बदल रहा है और पीएम मोदी के नैरेटिव फेल हो रहे हैं।

हिंदू मुस्लिम के अलावा कोई मुद्दा नहीं

आगे सीएम गहलोत ने कहा कि 3 दिसंबर को जो भी फैसला आएगा, हम जनता जनार्दन के फैसले को विनम्रता से स्वीकारेंगे। लोकतंत्र में जनता ही माई बाप है। हमने हमारी योजनाओं और सामाजिक सुरक्षा के मुद्दे पर मजबूती से चुनाव लड़ा है, बीजेपी के पास हिंदू मुस्लिम के अलावा कोई मुद्दा नहीं था। सीएम गहलोत ने कहा कि मीडिया दबाव में है, राजस्थान में स्पष्ट बहुमत से कांग्रेस की सरकार आ रही है, भाजपा सिर्फ धार्मिक भावनाओं को भड़काने का काम काम करती है।

अंडर करंट ही चल रहा राजस्थान में

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की पुस्तक के विमोचन कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली रवाना होने से पहले सीएम गहलोत ने जयपुर एयरपोर्ट पर मीडिया बात की। इस दौरान सीएम गहलोत ने कहा कि पांचों राज्यों में भाजपा नहीं आ रही है और राजस्थान में अंडर करंट ही चल रहा है। यहां जितने सर्वे आ रहे है, उससे सट्टेवाले दबाव में है।