जोधपुर में तस्करी का नायाब तरीका, बाइक की पेट्रोल टंकी में छिपाकर कर रहे थे अफीम तस्करी

जोधपुर। राजस्थान में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी रोकने के लिए राजस्थान पुलिस अलर्ट है। वहीं मादक पदार्थ की तस्करी के तस्कर रोज नायाब तरीका…

New Project 2023 05 07T154909.454 | Sach Bedhadak

जोधपुर। राजस्थान में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी रोकने के लिए राजस्थान पुलिस अलर्ट है। वहीं मादक पदार्थ की तस्करी के तस्कर रोज नायाब तरीका ढूंढ रहे है। मामला राजस्थान के जोधपुर से आया है। जहां पुलिस के आंखों में धूल झोंक तस्कर अफीम की डिलीवरी के लिए निकले थे।

इस दौरान पुलिस से छिपा कर तस्कर पेट्रोल टंकी में अफीम छिपाकर तस्करी के लिए ले जा रहे थे। लेकिन पुलिस ने दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। क्राइम ब्रांच के एडीजी दिनेश एमएन के निर्देशन में डीआईजी राहुल प्रकाश के सुपरविजन में कार्रवाई को अंजाम दिया। क्राइम ब्रांच जयपुर ने एडिशनल एसपी नरोत्तम शर्मा, एसआई शलेन्द्र शर्मा सहित पुलिस के जवानों के साथ कार्रवाई को अंजाम दिया।

एसआई शलेन्द्र शर्मा ने बताया कि क्राइम ब्रांच जयपुर ने जोधपुर ग्रामीण के थाना बालेसर क्षेत्र में एक संदिग्ध बाइक पर सवार लोगों को गश्ती दल ने रोकने का प्रयास किया। पुलिस को देखते ही बाइक छोड़ तस्कर भागने लगे। संदिग्ध को खदेड़कर जवानों ने पकड़ लिया। जब बाइक की तलाशी ली गई तो बाइक पर सवार लोगों के पास से कुछ नहीं मिला।

इसके बाद पुलिस ने बाइक की पेट्रोल टंकी खोली। जब बाइक की तलाशी ली तो पेट्रोल की टंकी के अंदर से 1 किलो 700 ग्राम अवैध अफीम मिली। पुलिस ने अफीम को जब्त कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी जीतमल (29) पुत्र गोरीलाल और जयसिंह (40) पुत्र गोरीलाल जाति बंजारा निवासी गुण्डारेल थाना, जिला चितौड़गढ़ है। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि दोनों चित्तौड़गढ़ के प्रहलाद से अफीम खरीदकर जोधपुर के शेरगढ़ में सप्लाई करने जा रहे थे। ये अफीम जोधपुर के पन्नालाल को सप्लाई करने जा रहे थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *