Rajasthan Election 2023: कांग्रेस समस्या देती है…राजस्थान में CM योगी बोले- मोदी का नेतृत्व निकालता है समाधान

जालौर और शिव में आज बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में सभा को संबोधित करने के लिए योगी आदित्यनाथ पहुंचे। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

Rajasthan Police 2023 11 18T160134.060 | Sach Bedhadak

Yogi Adityanath in Rajasthan: जालौर और शिव में आज बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में सभा को संबोधित करने के लिए योगी आदित्यनाथ पहुंचे। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने सांचौर में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सांचौर के पवित्र भूमि और विश्व की सबसे बड़ी गौशाला पथमेड़ा को नमन, ‘भारत विकास की बुलंदियों को छू रहा है, राजस्थान विकास में पीछे रह गया, राजस्थान भ्रष्टाचार, साइबर क्राइम, गोतस्करी और महिला अपराध में नंबर-1 है।

अब बदला लेने का चुनाव

जालौर के सांचौर में जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह सिर्फ एक चुनाव नहीं है, यह राजस्थान और हमारे देश दोनों के भविष्य को बदलने का चुनाव है। पिछले 5 वर्षों में राजस्थान ने जो झेला है, उसका अब बदला लेने का चुनाव भी है।

यह सरकार गरीबों का कल्याण भी नहीं कर सकती

बाड़मेर के शिव में यूपी CM योगी आदित्यनाथ ने जनसभा में कहा कि यह सरकार विकास नहीं करा सकती, यह सरकार गरीबों का कल्याण भी नहीं कर सकती, पर्व-त्योहार शांतिपूर्ण तरीके से मनाने के लिए BJP को लाए, देश की समस्या का नाम कांग्रेस है, कांग्रेस कहती है कि राम और कृष्ण तो हुए ही नहीं।

मोदी के नेतृत्व में नया भारत समाधान निकालता

बाड़मेर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा एक तरफ कांग्रेस के नेता कहते हैं कि देश के संसाधनों पर मुसलमानों का अधिकार है और प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार देश के गरीब, किसान, नौजवान, महिलाओं का है। वे(कांग्रेस) तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं और PM मोदी सबके साथ और विकास की बात करते हैं। कांग्रेस समस्या देती है और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में नया भारत समाधान निकालता है।