Rajasthan Election 2023: विजय तिलक लगा CM गहलोत ने डाला वोट, बोले- रिपीट होगी सरकार

सीएम अशोक गहलोत ने वोट डालने के बाद कहा कि इस बार राजस्थान में सरकार रिपीट होगी.

sach 1 46 | Sach Bedhadak

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान की 199 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी है जहां सुबह 9 बजे तक प्रदेश में 9.77 फीसदी मतदान हो चुक है. वहीं जयपुर, जोधपुर समेत कई शहरों में सुबह से पोलिंग बूथ पर लोगों की लंबी लंबी लाइनें दिख रही है. इधर प्रदेश के कई दिग्गजों ने अपना मत दिया है जहां सूबे के मुखिया अशोक गहलोत ने जोधपुर के सरदारपुरा में अपना वोट डाल दिया है. वहीं वोट डालने के बाद सीएम ने कहा कि इस बार राजस्थान में सरकार रिपीट होगी और यह चुनाव विधानसभा का है जहां आज के बाद दिल्ली के कोई नेता राजस्थान में दिखाई नहीं देंगे.

वहीं वोट डालने से पहले अशोक गहलोत जनता से मिलते हुए अपने बूथ तक पहुंचे. इस दौरान लोगों ने उन्हें खुश होकर मालाएं पहनाई और उन्हें जीतने की शुभकामनाएं भी दी.

वहीं सीएम ने कहा कि राज्य में अंडर करंट चल रहा है जहां महिलाएं, किसान और युवा इस बार सरकार रिपीट के लिए वोट डाल रहे हैं और भारी बहुमत से सरकार वापसी कर रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में अगला मुख्यमंत्री कौन होगा यह आलाकमान मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी तय करेंगे और पार्टी जो भूमिका देगी वह मंजूर होगी.

‘ये चुनाव मोदी जी का नहीं है’

गहलोत ने वोट डालने के बाद कहा कि ये चुनाव मोदी जी का नहीं है और कांग्रेस राजस्थान में सरकार रिपीट करने जा रही है. उन्होंने कहा कि आज के बाद बीजेपी के नेता राजस्थान में दिखाई नहीं देंगे और वो अब पांच साल बाद दिखाई देंगे लेकिन हम यहीं रहेंगे और जनता का रुख हमारे पक्ष में दिखाई दे रहा है.

‘हर व्य​​क्ति लड़ रहा चुनाव’

वहीं सचिन पायलट ने जयपुर के सी स्कीम में वोट डालने के बाद कहा कि हर व्य​​क्ति यहां चुनाव लड़ रहा है और कोई भी एक चुनाव न तो लड़वा सकता है और न जितवा सकता है और न हरवा सकता है. उन्होंने कहा कि 2018 में भी हमने साथ मिलकर चुनाव लड़ा था और इस बार भी साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं वहीं इस बार जनता चाहती है कि हर पांच साल का रिवाज बदले.