महंगे पट्रोल से परेशान…तो भैंस की सवारी करता नजर आया शख्स, देखते ही देखते वीडियो हुआ वायरल

देश में पेट्रोल की कीमतों में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। बढ़ती महंगाई के कारण पेट्रोल-डीजल खरीदने में लोगों की जेब ढीली हो रही है। ऐसे में एक शख्स ने ऐसा तरीका निकाला जिसकी चर्चा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Rajasthan Police 2023 11 28T165158.284 | Sach Bedhadak

Man Sitting on Buffalo Viral Video: देश में पेट्रोल की कीमतों में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। बढ़ती महंगाई के कारण पेट्रोल-डीजल खरीदने में लोगों की जेब ढीली हो रही है। ऐसे में एक शख्स ने ऐसा तरीका निकाला जिसकी चर्चा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इन दिनों सोशल मीडिया पर भैंस की सवारी करते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

भैंस की सवारी करता नजर आ रहा है शख्स

इस वीडियो में एक शख्स सड़क पर भैंस की सवारी करता नजर आ रहा है। वीडियो में शख्स ने खरगोश के डिजाइन का हेलमेट भी पहना हुआ है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं लोग इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

तेजी से वायरल हुआ वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो को बुल राइडर नाम के यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके साथ ही यूजर ने वीडियो पर कैप्शन लिखा है- जब पेट्रोल महंगा हुआ तो मैंने उसे उसकी औकात दिखा दी। इस वीडियो को 25 नवंबर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था।

एक लाख से ज्यादा लाइक

सोशल मीडिया इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं, सैकड़ों लोगों ने इसे शेयर भी किया है। वीडियो के वायरल होने के बाद से लोग लगातार इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।