“मस्जिदों पर कब्जा करके रखो…”, राम मंदिर को लेकर ओवैसी का भड़काऊ बयान

अयोध्या में भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियों के बीच एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं।

Rajasthan Police 2024 01 02T154044.968 | Sach Bedhadak

AIMIM Leader Asaduddin Owaisi Viral Video: अयोध्या में भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियों के बीच एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने युवाओं से अपील की कि मस्जिदों को आबाद रखें, ऐसा न हो कि मस्जिदें हमसे छीन ली जाएं।

“मस्जिदों पर कब्जा करके रखो…”

असदुद्दीन ओवैसी ने यह भड़काऊ बयान तब दिया जब वह एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा, ”युवाओं, मस्जिदों पर कब्जा करके रखो। हमारी मस्जिदें हमसे छीन ली गईं। मैं आपसे कह रहा हूं युवाओं, वहां लेकिन आप देख रहे हैं कि क्या हो रहा है। युवाओं, क्या आपको और मुझे दर्द नहीं होता हमारे दिलों में? ऐसा हो सकता है कि मस्जिदें हमसे छीन ली जाएं।”

राम मंदिर को लेकर ओवैसी का भड़काऊ बयान

ओवैसी ने आगे कहा, ”जिस जगह पर बैठकर हमने 500 साल तक कुरान-ए-करीम की तिलावत की, वह आज हमारे हाथ में नहीं है। नौजवानों, तुम्हें यह क्यों नहीं दिख रहा कि तीन-चार और मस्जिदों को लेकर साजिश चल रही है।” इस दिल्ली में ये ताकतें आपके दिलों से एकता को खत्म करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, आज का युवा, जो कल का बूढ़ा होगा, वह अपने दिमाग को आगे बढ़ाएगा और गहनता से सोचेगा कि वह किस तरह से अपनी मदद कर सकता है, हमें अपने परिवार को बचाना है, हमारा शहर, हमारा इलाका।”

22 जनवरी को है राम मंदिर का उद्घाटन

ओवैसी का यह बयान ऐसे वक्त आया है जब अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन की तैयारी चल रही है। 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी. इस कार्यक्रम को पूरे देश में भव्य तरीके से मनाने की तैयारी की गई है। इस दौरान देश के सभी बड़े मंदिरों में विशेष पूजा-अर्चना की जाएगी। इस समारोह से देश के सभी लोगों को जोड़ने की तैयारी की गई है।