कैलाश चौधरी के समर्थन में कंगना रनौत का रोड शो, रविंद्र सिंह भाटी ने रोचक किया मुकाबला

Lok Sabha Election 2024: अभिनेत्री कंगना रनौत ने बाड़मेर-जैसलमेर संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में रोड शो किया।

Kangana Ranaut 5 | Sach Bedhadak

Lok Sabha Election 2024: भाजपा की स्टार प्रचारक और अभिनेत्री कंगना रनौत ने जैसलमेर संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में रो शो किया। रोड शो दोपहर 1:20 बजे जैसलमेर शहर के हनुमान चौराहे से शुरू हुआ। कंगना काला चश्मा और केसरिया साफा पहने रथ पर नजर आई। इस दौरान कंगना के साथ सेल्फी लेने का क्रेज दिखाई दिया।

अभिनेत्री के फैंस को रोकने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। रथ पर कंगना के साथ जैसलमेर लोकसभा प्रत्याशी कैलाश चौधरी, विधायक छोटू सिंह और विधायक जेठानंद व्यास भी सवार थे। रोड शो गाड़ीसर चौराहा तक पहुंचा।

यह खबर भी पढ़ें:-राजस्थान में मचेगा सियासी तूफान! चुनाव प्रचार थमते ही गहलोत के OSD रहे लोकेश शर्मा करेंगे बड़ा खुलासा

बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर है त्रिकोणीय मुकाबला

जैसलमेर में रोड शो के बाद कंगना बाड़मेर पहुंचेंगी। बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर इस बार त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है। यहां भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के सामने कांग्रेस से उम्मेदाराम बेनीवाल और निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी मैदान में हैं।

3 घंटे देर से शुरू हुआ रोड शो

कंगना रनौत का रोड शो 3 घंटे देरी से दोपहर 1:20 बजे के करीब रवाना हुआ। केसरिया साफा और काला चश्मा लगाए कंगना के रोड शो की शुरुआत हनुमान चौराहे से हुई। कंगना ने कैलाश चौधरी के लिए दोनों हाथ फैलाकर आशीर्वाद मांगा। वह बार-बार जनता को विक्ट्री साइन दिखाकर कैलाश चौधरी के लिए जन समर्थन जुटा रही थीं।

यह खबर भी पढ़ें:-कोटा में सियासी घमासान, प्रहलाद गुंजल SP ऑफिस तक निकालेंगे जन संघर्ष एवं जन समर्थन यात्रा