AI फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Polestar Phone, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Meizu के साथ मिलकर Polestar ने अपना पहला फोन लॉन्च कर दिया है। बता दें कि Polestar Phone एक Meizu 21 Pro…

Polestar 01 | Sach Bedhadak

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Meizu के साथ मिलकर Polestar ने अपना पहला फोन लॉन्च कर दिया है। बता दें कि Polestar Phone एक Meizu 21 Pro का रिब्रांडेड वर्जन होगा। Polestar Phone के फीचर्स ओर स्पेसिफिकेशन Meizu 21 Pro जैसे हैं। यह डिवाइस AI-Powered फोन है जो कि Polestar इलेक्ट्रिक कार के साथ शानदार काम करता है। आइए जानते हैं Polestar Phone के बारे में विस्तार से…

यह खबर भी पढ़ें: 64MP कैमरा और 5000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Oppo Reno 11F 5G, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Polestar Phone की प्राइस
अगर कीमत की बात की जाए तो पोलस्टार फोन के 16GB RAM और 1TB इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट की प्राइस 7388 सीएनवाई यानी 84954 रुपए है। एक रिपोर्ट की मानें तो यह स्मार्टफोन चाइना में उपलब्ध है और ग्लोबल स्तर पर उपलब्ध होगा या नहीं अपटेड नहीं है।

polestar 02 | Sach Bedhadak

Polestar Phone Specifications

पोलस्टार फोन फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट, 80W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग और एक ट्रिपल कैमरा कॉन्फिगरेशन है जिसमें 50 एमपी कैमरा (1/1.3″), 10 एमपी टेलीफोटो कैमरा और 13 एमपी अल्ट्रावाइड-एंगल शामिल है। हालांकि हम यह नहीं कह सकते कि फोन का कैमरा हार्डवेयर बहुत दमदार है। हालांकि, हम यह उम्मीद नहीं करते हैं कि किसी इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता द्वारा पेश किए गए फोन में उच्च-स्तरीय विशिष्टताएँ होंगी।

यह स्मार्टफोन ओएस पर चलता है, जिसे वास्तव में फ्लाईमे ओएस का थीम संस्करण माना जा सकता है। फोन के उपयोगकर्ता इंटरफेस में वास्तव में पोलस्टार ईवी के उपयोगकर्ता इंटरफेस डिजाइन में पाए जाने वाले समान डिजाइन तत्व हैं।

पोलस्टार फोन कुछ एआई फीचर्स के साथ आता है, जिसमें एआई इमेज सर्च, इमेज जेनरेशन और टेक्स्ट सारांश शामिल है, जिसे हम कुछ स्मार्टफोन पर देखने से परिचित हैं। इन सुविधाओं के अलावा, यह पोलस्टार इलेक्ट्रिक वाहनों को नियंत्रित करने के लिए पोलस्टार लिंक के साथ आता है, जिससे उपयोगकर्ता अपने ईवी की स्थिति की निगरानी कर सकते हैं। पोलस्टार लिंक चीन में एक बहुत अच्छा टूल है क्योंकि ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो वहां उपलब्ध नहीं हैं। पोलस्टार लिंक का लक्ष्य चीनी ईवी उपयोगकर्ताओं को एक सहज अनुभव प्रदान करना है।