‘कोई कांग्रेस का प्रचार करता मिला तो एक्शन होगा’ मदन दिलावर की BJP कार्यकर्ताओं को चेतावनी

Rajasthan Politics: शिक्षामंत्री मदन दिलावर ने भाजपा कार्यकर्ताओं को दी चेतावनी। बोले-पार्टी के खिलाफ प्रचार करने वालों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई होगी।

Madan Dilawar 4 | Sach Bedhadak

Rajasthan Politics: जयपुर। राजस्थान के शिक्षामंत्री मदन दिलावर काफी तेज तर्रार नेता हैं। चाहे बात शिक्षा में सुधार करने की हो या फिर पार्टी के प्रचार की, वो हमेशा एक्टिव रहते हैं। अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले दिलावर ने भाजपा कार्यकर्ताओं को चेतावनी दे डाली है।

दिलावर ने कहा कि यिद कोई भी भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेस का प्रचार करता पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और भविष्य में बीजेपी पार्टी और स्वयं मंत्री मदन दिलावर से उसका कोई संबंध नहीं रहेगा। दरअसल, बीत दिनों कांग्रेस का प्रचार करने वालों द्वारा फैलाए जा रहे भ्रम को लेकर कड़ी चेतावनी जारी की है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘मैं वादा करता हूं, चुनाव जीता तो…’ खाचरियावास ने जयपुर की जनता से किया बड़ा वादा!

‘विरोधियों के झूठ पर ध्यान ना दें’

मंत्री दिलावर ने भाजपा जिलाध्यक्ष से अनुरोध किया है कि पार्टी का विरोध करने वालों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करे। रामंगजमंडी के लोगों से अपील की वो विरोधियों द्वारा फैलाए जा रहे किसी भी झूठ और भ्रामक प्रचार पर ध्यान ना दें।

कई बयान रहे चर्चाओं में

मंत्री दिलावर अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के साथ काफी जुबानी जंग हुई थी। उन्होंने कहा था कि अशोक गहलोत और गोविंद सिंह डोटासरा जल्द ही जेल में चक्की पीसते नजर आएंगे। दोनों नेताओं को जेल होगी। हालांकि, डोटासरा ने भी दिलावर के इस बयान का करारा जवाब दिया था।

यह खबर भी पढ़ें:-बीजेपी के ‘भीष्म पितामह’ से मिलकर सचिन पायलट के गढ़ में सेंध लगाएंगे PM मोदी