‘मैं वादा करता हूं, चुनाव जीता तो…’ खाचरियावास ने जयपुर की जनता से किया बड़ा वादा!

Lok Sabha Election 2024: जयपुर शहर सीट से लोकसभा प्रत्याशी प्रताप सिंह खाचरियावास ने जनता से वादा किया कि चुनाव जीता को यूडी टैक्स को खत्म कर दूंगा।

pratap singh khachariyawas 3 | Sach Bedhadak

Lok Sabha Election 2024: जयपुर शहर सीट पर भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा के सामने कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह खाचरियावास लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। दोनों नेताओं ने चुनावी प्रचार-प्रसार में जान झोंक रखी है। हर दिन कहीं ना कहीं रैली निकालने के साथ ही लोगों दर-दर जाकर वोट देने की अपील कर रहे हैं।

कांग्रेस उम्मीदवार खाचरियावास भी दर-दर जाकर जयपुर की जनता से वादे पर वादे कर रहे हैं। खाचरियावास ने जनता से वादा किया कि वे चुनाव जीतने के बाद जयपुर में पूरी तरह से यूडी टैक्स खत्म कर देंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-बीजेपी के ‘भीष्म पितामह’ से मिलकर सचिन पायलट के गढ़ में सेंध लगाएंगे PM मोदी

UD टैक्स खत्म कराने का ऐलान

खाचरियावास ने कहा कि उन्होंने पहले हाउस टैक्स खत्म करवाया और अब इस बार यूडी टैक्स खत्म करके इंस्पेक्टर राज खत्म कर देंगे। वे चाहते हैं कि आम आदमी को उसका अधिकार मिले। क्योंकि जयपुर में जो विकास हुआ है वह कांग्रेस की पूर्ववर्ती सरकार ने किया था। अब कांग्रेस ने तय किया कि जयपुर के आम नौजवान को रोजगार और अधिकार मिले।

2014 में भी जयपुर शहर से लड़े थे चुनाव

खाचरियावास साल 2014 में भी जयपुर शहर सीट से चुनाव लड़ चुके हैं। आपको बता दें कि शहर में 8 विधानसभा है, जहां पर 5 सीट पर बीजेपी और 2 सीट पर कांग्रेस काबिज है। कांग्रेस ने पहले जयपुर शहर से सुनील शर्मा को प्रत्याशी बनाया था, लेकिन जयपुर डॉयलोग से उनका कनेक्शन सामने आने पर ऐन वक्त पर खाचरियावास को मैदान में उतारा गया।

यह खबर भी पढ़ें:-मानवेंद्र सिंह जसोल की BJP में घर वापसी! क्या बदल पाएगी बाड़मेर का चुनावी समीकरण?