Jodhpur: ‘नकारा, निक्कमा, कुछ काम नहीं किया’, चुनावी सभा में गहलोत ने शेखावत पर बोला हमला?

Jodhpur Lok Sabha Election 2024 : पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने यहां के सांसद पर जमकर हमला बोला।

Ashok Gehlot vs Gajendra singh shekhawat | Sach Bedhadak

Jodhpur Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव प्रचार (Lok Sabha Election) के अंतिम दिन अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा (Karan Singh Uchiyarda) के समर्थन में जनसभा करने जोधपुर पहुंचे। यहां बुधवार को गहलोत ने राजस्थान के मुख्य सचिव सुधांशु पंत और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर जमकर हमला बोला।

यह खबर भी पढ़ें:-संजीवनी घोटाला : ‘मुझे फंसाने के लिए लाखों-करोड़ों खर्च किए…’, पिछली सरकार पर शेखावत ने साधा निशाना

गहलोत ने कहा कि मैं पहले ही कह चुका हूं कि मुख्य सचिव खुद एक तरह से मुख्यमंत्री के रूप में काम कर रहे हैं। भजनलाल सिर्फ नाम के मुख्यमंत्री हैं। मुख्य सचिव आचार संहिता के दौरान भी बाड़मेर में रिफाइनरी के कामों की समीक्षा कर रहे हैं। पंत बाड़मेर रिफाइनरी की समीक्षा के बहाने जोधपुर आकर चुनाव जीतने के लिए अपने आकाओं को खुश करने के लिए अधिकारियों को धमका कर गया है।

‘करण सिंह मेरे कामों को आगे बढ़ाएगा’

गहलोत ने जोधपुर के विधायक पर निशाना साधते हुए कार्यकताओं से कहा कि हमें मजबूत रहना पड़ेगा। आज लोगों की इतनी हिम्मत हो गई है कि सभा के लिए टेंट भी नागौर से मंगवाना पड़ा है। यहां के लोगों नेसांसद गजेंद्र सिंह शेखावत को दो बार चुनाव जीता दिया, लेकिन उनकी उपलब्धी क्या है? वह नकारा, निकम्मा, नाजोगा और नुगरा है। जिसने पिछले 10 साल में कुछ नहीं किया। वहीं करण सिंह मेरे कामों को आगे बढ़ाएगा इसलिए सबकों को इनका समर्थन करना चाहिए।

यह खबर भी पढ़ें:-चुनाव से पहले बाहर आया फोन टैपिंग का ‘जिन्न’, शर्मा ने पूर्ववर्ती सरकार पर लगाए कई बड़े आरोप