झालावाड़ दौरे पर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, बारिश में छाता लेकर वेटिंग हॉल का किया निरीक्षण

झालावाड़। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे रविवार को छह दिवसीय दौरे पर झालावाड़ पहुंची। झालावाड़ के कोलाना हवाई पट्टी पहुंचते ही पूर्व सीएम वसुंधरा…

New Project 2023 04 30T191755.001 | Sach Bedhadak

झालावाड़। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे रविवार को छह दिवसीय दौरे पर झालावाड़ पहुंची। झालावाड़ के कोलाना हवाई पट्टी पहुंचते ही पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का भाजपा कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों व स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने जोरदार स्वागत किया। सांसद दुष्यंत सिंह भी उनके साथ ही हेलीकॉप्टर द्वारा झालावाड़ पहुंचे। इस दौरान जिला कलेक्टर भारती दीक्षित तथा एएसपी चिरंजीलाल मीणा भी मौजूद रहे।

वसुंधरा राजे का हेलीकॉप्टर जैसे ही झालावाड़ के कोलाना हवाई पट्टी पर पहुंचा। उसी दौरान अचानक रिमझिम बारिश शुरू हो गई और मौसम भी खुशनुमा हो गया। हालांकि, बारिश की बूंदे भी भाजपा कार्यकर्ताओं के उत्साह को कम नहीं कर पाई और कार्यकर्ताओं ने बारिश में भीगते हुए भी पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का पुष्प मालाओं से जोरदार अभिनंदन किया। बाद में वसुंधरा राजे कोलाना हवाई पट्टी के वेटिंग हॉल पहुंची। जहां जिला कलेक्टर सहित वेटिंग हॉल का निरीक्षण किया।

वहीं हवाई पट्टी के विस्तार कार्यों के बारे में भी जानकारी ली। इसके बाद वसुंधरा राजे और सांसद दुष्यंत सिंह कार द्वारा झालावाड़ डाक बंगला के लिए रवाना हो गए। जहां कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों और अधिकारियों से लंबी चर्चाओं का दौर शुरू होगा। इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष संजय जैन, विधायक नरेंद्र नागर, कालूराम मेघवाल, गोविंद रानीपुरिया, श्री कृष्ण पाटीदार तथा झालावाड़ भाजपा प्रभारी छगन माहूर सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता गण भी मौजूद रहे।

बता दें कि वसुंधरा राजे के झालावाड़ आगमन को लेकर भाजपा कार्यकर्ता भी पूरी तरह तैयारियों में जुटे थे। राजे का यह 6 दिवसीय दौरा है, जिसके तहत राजे जिले की झालरापाटन, खानपुर, मनोहरथाना तथा डग विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगी और विभिन्न कार्यक्रमों में भी शामिल होगी। इसके बाद आगामी 5 मई को वसुंधरा राजे का जयपुर जाने का कार्यक्रम प्रस्तावित है।

(इनपुट-ओमप्रकाश शर्मा)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *