New Delhi : दिल्ली की सड़कों पर फिर हैवानियत, 3 किमी तक कार की बोनट पर लटका रहा युवक, आरोपी ने नहीं रोकी गाड़ी

नई दिल्ली। राजधानी (New Delhi) की सड़कों पर एक बार फिर एक कार से युवक को 3 किलोमीटर तक घसीटा गया। पीड़ित के चीखने के…

कार की बोनट पर लटका रहा युवक

नई दिल्ली। राजधानी (New Delhi) की सड़कों पर एक बार फिर एक कार से युवक को 3 किलोमीटर तक घसीटा गया। पीड़ित के चीखने के बावजूद दबंग कार चालक ने कार नहीं रोकी। आखिर पुलिस ने कार का पीछा किया और पीड़ित की जान बचाई जा सकी। आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि कार चालक पूरी तरह नशे में था।

पूरा मामला दिल्ली के आश्रम चौक से निजामुद्दीन दरगाह के बीच का है। बीती रात करीब 11:00 बजे का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक कार तेज रफ्तार से चलती हुई दिखाई दे रही है लेकिन उसके आगे बोनट पर एक व्यक्ति लटका हुआ नजर आ रहा है। यह कार दिल्ली में आश्रम चौक से निजामुद्दीन दरगाह तक चली।इस बीच पीड़ित ने बार-बार कार चालक से कार रोकने की गुहार भी लगाई लेकिन कार चालक ने कार नहीं रोकी। अगर व्यक्ति बोनट से उतरता तो सीधे नीचे गिरता और कार की चपेट में भी आ सकता था। इस दौरान उसने पीसीआर को देखा जिसके बाद उसने जान बचाने की गुहार लगाई। पीसीआर वैन ने आरोपी चालक की कार का पीछा किया जिसके बाद आगे जाकर कार को रुकवाया जा सका और बोनट पर व्यक्ति को सुरक्षित बचाया जा सका।

पीड़ित का नाम चेतन है। उसने बताया कि वह एक ड्राइवर है। बीती रात एक यात्री को वह आश्रम में छोड़ने के बाद वापस आ रहा था। तभी उसकी एक कार आरोपी चालक की कार से टच हो गई। इसके बाद वह कार से उतरा और कार के सामने आकर खड़ा हो गया। उसने कार चालकों को ढंग से गाड़ी चलाने को कहा और सवाल करने लगा। लेकिन कार चालक बेहद नशे में था। उसने पीड़ित की कोई भी बात नहीं सुनी और उल्टा उसके ऊपर कार चलाने लगा। अपनी जान बचाने के लिए वह कार के बोनट पर लटक गया और बार-बार चालक से कार रोकने को भी कहा लेकिन चालक ने उसकी एक नहीं सुनी और लगातार 3 किलोमीटर तक वह कार चलाता रहा।

जब आरोपी कार चालक से इस मामले के बारे में पूछा गया तो उसने पीड़ित के आरोपों को एक सिरे से खारिज कर दिया। आरोपी ने कहा कि उसकी कार ने चेतन के वाहन को टच भी नहीं किया। इसके बावजूद वह उसके कार के बोनट पर आकर लटक गया। उसको मैंने नीचे उतरने को कहा लेकिन वह नहीं उतरा। मैंने तो अपनी कार रोकी और नीचे उतर कर उसको नीचे उतरने को कहा है।

बहरहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी और पीड़ित दोनों के ही बयानों को आधार बनाकर पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *