Wrestlers Protest : विनेश फोगाट ने कहा- बृजभूषण सिंह में रावण से भी ज्यादा अहंकार 

नई दिल्ली। जंतर-मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों (Wrestlers Protest) ने अब बृजभूषण सिंह शरण पर और भी गंभीर आरोप लगाए हैं। बृजभूषण के पहलवानों…

image 2023 04 29T182732.974 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। जंतर-मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों (Wrestlers Protest) ने अब बृजभूषण सिंह शरण पर और भी गंभीर आरोप लगाए हैं। बृजभूषण के पहलवानों के धरने को कांग्रेस के साजिश करार देने के जवाब में पहलवानों ने भी पलटवार किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि बृजभूषण का अहंकार रावण से भी बड़ा है।

मीडिया को बृजभूषण को बोलने नहीं देना चाहिए

धरना दे रहे रेसलर बजरंग पूनिया ने बृजभूषण के आरोपों को लेकर कहा कि जब तक उन पर लगे आरोप को वे खारिज नहीं कर देते, तब तक मीडिया को उन्हें बोलने के लिए कोई प्लेटफार्म नहीं देना चाहिए हम जैसे खिलाड़ी देश के लिए मेडल जीते हैं और उस जैसा इंसान मेडल जीतने वालों पर सवाल उठाता है मुझे कोई बता दे कि इस देश में कितने सांसद बनते हैं और कितने लोग ओलंपिक में मेडल जीते हैं। आजादी से लेकर आज तक अपने देश में 40 ओलंपिक मेडलिस्ट हैं, जबकि हजारों लोग अब तक सांसद बन चुके हैं।

रावण से भी ज्यादा अहंकार भरा है

विनेश फोगाट ने बृजभूषण सिंह शरण को लेकर पार्टी बृजभूषण शरण इस तरह के बयान दे रहे हैं जिससे साफ पता चलता है उनके अंदर जो अहंकार भरा है वह रावण से भी ज्यादा है। उन्होंने हमारे धरने को एक साजिश बताया और कहा कि हम WFI पर कब्जा करना चाहते हैं। असलियत तो यह है कि WFI को उन्होंने अपनी जागीर समझ रखा है और भी उस पर कब्जा करना चाहते हैं।

महिला रेसलर्स को मिली सुरक्षा

वहीं बीते रविवार को सुप्रीम कोर्ट ने महिला पहलवानों को सुरक्षा देने का आदेश दिया है। जिसके बाद जंतर मंतर पर धरना दे रहे महिला रेसलर की सुरक्षा बढ़ाई गई है। बीते 28 अप्रैल को विनेश फोगाट समेत सात रेसलर्स ने कनॉट प्लेस थाने में बृजभूषण सिंह शरण के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था, जिसमें एक नाबालिक रेसलर भी शामिल है। जिससे बृजभूषण सिंह शरण पर पॉक्सो एक्ट के तहत भी केस दर्ज किया गया है।

दीपेंद्र हुड्डा और बजरंग पूनिया ने रची साजिश

इधर ब्रज भूषण सिंह सारण ने महिला पहलवानों के इस धरने को कांग्रेस की साजिश करार दिया है। साथ में यह भी कहा है कि धरना दे रहे पहलवान भारतीय कुश्ती संघ पर कब्जा करना चाहते हैं इसलिए वह एक साजिश के तहत मुझे इस पद से हटाकर खुद इसे हथियाना चाहते हैं। इस धरने की और मेरे ऊपर आरोप रचने की कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा और पहलवान बजरंग पुनिया ने साजिश की है। इसका मेरे पास तो एक ऑडियो भी है। समय आने पर मैं इसे सार्वजनिक करूंगा तब सच्चाई का पता चल जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *