7 दिन में दूसरी बार यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, हाई अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 7 दिन के अंदर दूसरी बार जान से मारने की धमकी मिली है। जिसे लेकर समेत यूपी…

योगी आदित्यनाथ

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 7 दिन के अंदर दूसरी बार जान से मारने की धमकी मिली है। जिसे लेकर समेत यूपी ATS समेत कई सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। पुलिस ने एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 506 और 507 और 66 आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश जारी है।

व्हाट्सएप नंबर पर आया मैसेज 

जानकारी के मुताबिक आरोपी ने 23 अप्रैल की देर रात को 112 नंबर के व्हाट्सएप नंबर पर एक मैसेज किया। इस मैसेज में योगी आदित्यनाथ को मारने की धमकी दी गई। कम्युनिकेशन अधिकारी शिखा अवस्थी ने इस मैसेज का स्क्रीनशॉट लिया और सुरक्षा एजेंसियों को मुहैया कराया। प्रदेश के मुख्यमंत्री को मारने की धमकी से यूपी ATS समेत सभी सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। पुलिस ने लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में इसका मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी का पता लगा रही है।

7 दिन पहले फेसबुक पर मिली थी धमकी 

बता दें कि इससे पहले भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है लगभग सात दिन पहले भी फेसबुक पर उन्हें मारने की धमकी देते हुए एक पोस्ट किया गया था। यह पोस्ट बागपत के अमन रजा के प्रोफाइल से शेयर की गई थी। जिसमें लिखा था कि सीएम योगी आदित्यनाथ को बंदूक से गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया जाएगा। हालांकि पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

प्रधानमंत्री को मिली थी धमकी 

बता दें कि बीते रविवार को कोच्चि की यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक फिदायीन हमले में जान से मारने की धमकी देते हुए एक लेटर मिला था। जिस जिस पर पुलिस ने उसे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा के लिए अतिरिक्त पुलिसकर्मी और सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है। जांच एजेंसियां आरोपी की तलाश में हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *